.

एथन हॉक फिल्म उद्योग में जीवित रहने की कोशिश कर रहे हैं

एथन हॉक फिल्म उद्योग में जीवित रहने की कोशिश कर रहे हैं

IANS
| Edited By :
04 Sep 2021, 12:55:01 PM (IST)

लॉस एंजिल्स: हाल के वर्षों में फस्र्ट रिफॉर्मेड और जूलियट, नेकेड जैसी छोटी परियोजनाओं में नजर आ चुके अभिनेता एथन हॉक का कहना है कि उन्हें अक्सर ऐसा लगता है कि वह फिल्मी दुनिया में जिंदा रहने की कोशिश कर रहे हैं। उद्योग और एक समय में कई परियोजनाओं पर काम करने के लिए तैयार है।

50 वर्षीय अभिनेता ने दरैप को बताया, मैंने हमेशा एक पैर दूसरे के सामने रखा है, बस चलते रहने की कोशिश कर रहा हूं। कभी-कभी मैं एक बिल्ली की तरह महसूस करता हूं, बस जिंदा रहने की कोशिश कर रहा हूं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने साझा किया कि वह आभारी हैं कि स्वतंत्र फिल्में बनाना आसान हो गया है।

कार्लोवी वेरी फिल्म फेस्टिवल में बोलते हुए, उन्हें राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। हॉक ने कहा, फिल्म व्यवसाय में जिस तरह से बदलाव आया है, उसमें से एक यह है कि स्वतंत्र फिल्में बनाने में इतना कम समय लेती हैं।

जब मैं छोटा था, तो यह एक बड़ी बात होगी अगर आप एक साल में दो फिल्में बनाते हैं, लेकिन ऐसा इसलिए था क्योंकि ज्यादातर फिल्मों को बनाने में लगभग चार से पांच महीने लगते थे। हमने पांच हफ्तों में फस्र्ट रिफॉम्र्ड की शूटिंग की। हमने छह हफ्तों में जूलियट, नेकेड की शूटिंग की।

अभिनेता रॉबर्ट एगर्स की ऐतिहासिक थ्रिलर द नॉर्थमैन में अभिनय करेंगे और कहा कि यह सबसे बड़े पैमाने की फिल्म थी जिस पर उन्होंने लंबे समय तक काम किया था।

उन्होंने कहा, मैंने इस साल रॉबर्ट एगर्स फिल्म की थी, जो कुछ ही समय में पहली फिल्म थी जो मैंने की थी जो वास्तव में बड़ी थी। रॉबर्ट वास्तव में उत्कृष्टता के स्तर के लिए प्रयास करता है जो वास्तव में रोमांचक है।

यह उन दुर्लभ समयों में से एक था जब आप एक स्वतंत्र फिल्म बना रहे होते हैं, जिसके चारों ओर एक वास्तविक बजट होता है, इसलिए वह उस गति से काम करने में सक्षम होते थे जो मेरे शुरू होने पर अधिक थी।

हॉक ने कहा कि फिल्म रॉबर्ट की पिछली तस्वीर द लाइटहाउस की तुलना में बहुत बड़ा महसूस करेगी, जिसमें विलेम डैफो और रॉबर्ट पैटिनसन थे।

उन्होंने अपने काम के लिए निर्देशक की सराहना की।

संबंधित फिल्मों के पैमाने के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा, नहीं, नहीं। यह उससे बहुत बड़ा लगेगा, लेकिन यह उतना ही रोमांचकारी है। मेरा मतलब है, कौन जानता है? रॉबर्ट के बारे में क्या मजेदार है कि वह जाता है और नाचता हैं। मुझे नहीं पता कि यह काम करेगा या नहीं, लेकिन इसका हिस्सा बनना निश्चित रूप से रोमांचकारी था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.