Advertisment

एली अवराम ने अपनी स्वीडिश लघु फिल्म विद यू के बारे में बात की

एली अवराम ने अपनी स्वीडिश लघु फिल्म विद यू के बारे में बात की

author-image
IANS
New Update
Elli AvrRam

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद, एली अवराम अब अपनी स्वीडिश लघु फिल्म विद यू के साथ और अधिक अवसर तलाश रही हैं।

अभिनेत्री 23 मिनट की इस लघु फिल्म के कारण सुर्खियों में है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, एली कहती हैं कि मैं कुछ समय से स्वीडिश प्रोजेक्ट करने के अवसर की प्रतीक्षा कर रही थी। विद यू मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता और बचपन के आघात के एक बहुत ही मजबूत सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय पर आधारित है।

स्टॉकहोम सिटी फिल्म फेस्टिवल में विद यू के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब मिला, वहीं वह इसे भावनात्मक रूप से थका देने वाला अनुभव कहती हैं। वह आगे कहती हैं कि यह एक समृद्ध लेकिन भावनात्मक रूप से थकाऊ अनुभव रहा है। लघु फिल्म गहन है और दर्शकों के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश भेजती है।

Advertisment

एक अभिनेत्री के रूप में, वह भाषाओं का पता लगाना पसंद करती हैं क्योंकि वे उनके पीछे संस्कृति को समझने और महसूस करने में उनकी मदद करती हैं और यही उन्हें एक कलाकार के रूप में उत्साहित करता है।

उन्होंने कहा कि मैं अपनी फिल्मों के माध्यम से कई जीवन जीना पसंद करती हूं। मैंने अपनी फिल्मों के लिए हिंदी, तमिल, कन्नड़ और फ्रेंच सीखी है और मैं वर्तमान में एक और भाषा भी सीख रही हूं, क्योंकि मैं जल्द ही एक और क्षेत्रीय फिल्म उद्योग में अपनी शुरूआत करने जा रही हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

Advertisment
Advertisment