.

कपिल शर्मा के शो में काम करेगा ये अभिनेता, कर चुका है कई फिल्मों में काम

एडवर्ड ने कहा- मैं दोबारा कपिल और अविश्वसनीय प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Dec 2018, 04:25:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

'फिरंगी' फिल्म के अभिनेता एडवर्ड सोनेनब्लिक स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' में दोबारा काम को लेकर खुश हैं. एडवर्ड ने कहा, "मैं दोबारा कपिल और अविश्वसनीय प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं."

उन्होंने कहा, "कॉमेडी करना हमेशा एक ट्रीट की तरह है, क्योंकि मुझे जो भी भूमिकाएं मिली हैं, उनमें से अधिकांश गंभीर ब्रिटिश औपनिवेशिक प्रकार की हैं, और जिस स्तर पर कॉमेडी कर रहे हैं, वह सपना सच होने के समान है."

उन्होंने कहा, "मुझे कुछ भी करने से ज्यादा कॉमेडी करना पसंद है, खासतौर पर स्टैंड-अप और स्केच. यह मेरे लिए भी एक बड़ी चुनौती होगी, क्योंकि यह मेरी मातृभाषा में नहीं है और मैं इसका सबसे ज्यादा फायदा उठाने के लिए तैयार हूं." शो के अलावा, वह जल्द ही 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' और अक्षय कुमार की 'केसरी' में दिखाई देंगे.

इसके अलावा फेमस कॉमेडियन भारती सिंह भी लंबे वक्त के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काम करेंगी. भारती का कहना है कि उन्होंने दोबारा कपिल के साथ काम करने के लिए तकरीबन नौ महीने तक इंतजार किया. शो में भारती, तितली यादव का किरदार निभाती नजर आएंगी. वह कॉमेडियन किकू शारदा (बच्चा यादव) की पत्नी के किरदार में होंगी, जिनके कुल 11 बच्चे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)