.

आर्यन खान, मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट को एक दिन की NCB कस्टडी

MUMBAI CRUISE DRUG BUST : मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में शनिवार को एनसीबी के अफसरों ने छापा मारा था. क्रूज पर ड्रग पार्टी होने का एनसीबी को पता चला था.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Oct 2021, 07:28:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

MUMBAI CRUISE DRUG BUST : मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में शनिवार को एनसीबी के अफसरों ने छापा मारा था. क्रूज पर ड्रग पार्टी होने का एनसीबी को पता चला था. इसके बाद अधिकारी भेष बदलकर पार्टी में शामिल हुए और उसका भंडाफोड़ कर दिया. इस पार्टी में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे. पूछताछ के बाद एनसीबी ने आर्यन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, रेड के दौरान एनसीबी ने 8 लोगों को हिरासत में लिया था, जिसमें 2 महिलाएं शामिल थीं.

19:54 (IST)

आर्यन खान, मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट को एक दिन की NCB कस्टडी में भेजा गया है.

19:47 (IST)

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में कहा कि आर्यन खान अपनी तरफ से क्रूज पार्टी में नहीं गए थे. आर्यन खान के पास पार्टी का टिकट भी नहीं था. पार्टी में उन्हें बुलाया गया था. आर्यन खान के बैग में कुछ भी नहीं मिला है. उनके मोबाइल फोन में भी कोई चैट नहीं मिली है. सतीश ने कहा है कि आर्यन खान को एक दिन की पुलिस कस्टडी दी जाए, जिससे वह रेगुलर कोर्ट में जाकर बेल की याचिका दायर कर सकें और एनसीबी आर्यन की बेल की याचिका के खिलाफ एक्शन ना ले सके.

19:45 (IST)

आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में अपनी दलील पेश करते हुए कहा कि आर्यन खान को पार्टी में बुलाया गया था. 

19:40 (IST)

एनसीबी ने कोर्ट में कहा है कि आरोपियों के मोबाइल में ड्रग्सपेडलर से चैट है.  हिरासत में लेकर पूछताछ जरूरी है. सभी आरोपी एक-दूसरे के संपर्क में थे. NCB ने 3 आरोपियों की 5 अक्टूबर तक की कस्टडी मांगी है. 

19:39 (IST)

एनसीबी ने कहा कि मोबाइल फोन से जो मिला है उसकी जांच करनी होगी...

19:35 (IST)

एनसीबी ने किला कोर्ट में वाट्सएप चैट की जानकारी दी है. सुनवाई के दौरान मुनमुन धामेचा ने कोर्ट से वकील की मांग की है. मुनमुन धामेचा ने कोर्ट में कहा कि मेरे पास वकील नहीं है.  

19:30 (IST)

ड्रग्स केस में एनसीबी ने तीनों आरोपियों की 2 दिन की रिमांड मांगी है. 

19:30 (IST)

क्रूज शिप से बरामद सामान की जानकारी एनसीबी ने कोर्ट में दी है.  

19:22 (IST)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज मर्चेंट को भी कोर्ट में पेश किया गया है. एनसीबी ने 5 अक्टूबर तक के लिए तीनों आरोपियों की रिमांड मांगी है.

19:21 (IST)

रिया चक्रवर्ती के वकील मानशिंदे आर्यन खान का केस लड़ रहे हैं. किला कोर्ट में सुनवाई जारी है. 

19:20 (IST)

आर्यन खान को लेकर NCB अधिकारी मुंबई पुलिस की सुरक्षा के साथ मुंबई के किला कोर्ट पहुंच गए हैं.