.

'कबीर सिंह' पर मुंबई के डॉक्टर ने मंत्री को पत्र लिख जताई आपत्ति, सेंसर बोर्ड से कार्रवाई की मांग

डॉ. प्रदीप घटगे ने कहा कि आज देश में डॉक्टरों की इस स्थिति के कारण बहुत सारे लोग इस मेडिकल प्रोफेशन में नहीं आना चाहते हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Jun 2019, 11:14:30 PM (IST)

highlights

  • डॉक्टर प्रदीप ने कबीर सिंह पर की आपत्ति
  • महाराष्ट्र के मंत्री को लिखा पत्र
  • डॉक्टर की छवि को गलत तरीके से दिखाया

नई दिल्ली:

मुंबई के डॉक्टर प्रदीप घटगे ने महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में लिखा है कि हालिया रिलीज फिल्म 'कबीर सिंह' में डॉक्टर की नकारात्मक छवि को दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में मेडिकल प्रोफेशन को गलत तरीके से दिखाया गया है. डॉ. प्रदीप घटगे ने कहा कि आज देश में डॉक्टरों की इस स्थिति के कारण बहुत सारे लोग इस मेडिकल प्रोफेशन में नहीं आना चाहते हैं.

 

सेंशर बोर्ड से गुजारिश है कि तत्काल प्रभाव से इस फिल्म पर कार्रवाई करें. भविष्य में सेंशर बोर्ड को इस तरह की फिल्म पर पूरी तरह से शामिल होना चाहिए. ताकि इस तरह की फिल्म पर रोक लग सके. इससे डॉक्टरों की भावना को ठेस पहुंची है. समाज में डॉक्टरों के प्रति गलत संदेश दिया गया है.

Mumbai: Dr Pradeep Ghatge: Due to the situation of doctors in the county today, many are choosing not to join this profession. The Censor Board should take action against the movie. In future, Censor Board should involve Indian Medical Association when movies like these are made. https://t.co/YcCmFfDqlr

— ANI (@ANI) June 25, 2019 यह फिल्म लगातार विवाद में रहा है. लोगों ने काफी इसका विरोध कर रहा है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार ओपनिंग करते हुए 20.21 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 22.71 करोड़ अपने खाते में जमा किए. अब तक कबीर सिंह ने कुल 42.91 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.