.

दिवाली की शॉपिंग के लिए निकली दिव्यांका त्रिपाठी, ऑन-स्क्रीन बेटी रूही से हुई मुलाकात

ये है मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी उर्फ ​​इशिता दिवाली की शॉपिंग के लिए निकलीं, इस दौरान एक्ट्रेस की मुलाकात अपनी ऑनस्क्रीन बेटी रूहानिका धवन उर्फ ​​रूही से हुई.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Nov 2023, 05:55:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ( Divyanka Tripathi ) हिट शो ये है मोहब्बतें में अपने अभिनय के बाद एक घरेलू नाम बन गईं. उनके अभिनय कौशल को ऑडियंस ने बेहद पसंद किया और उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी रूहानिका धावन उर्फ रूही के साथ उनके ऑन-स्क्रीन रिश्ते को खूब सराहा. उनका रिश्ता सिर्फ ऑन-स्क्रीन तक ही सीमित नहीं था. रूहानिका और दिव्यांका ने ऑफ-स्क्रीन भी यही रिश्ता साझा किया है और दोनों अक्सर एक-दूसरे पर प्यार बरसाती हैं. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी दिवाली की शॉपिंग के लिए बाहर निकलीं और लंबे समय बाद उनकी मुलाकात रुहानिका धवन से हुई.

दिव्यांका त्रिपाठी की मुलाकात रूहानिका धवन से हुई

हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी दिवाली की शॉपिंग के लिए बाहर निकलीं और लंबे समय बाद उनकी मुलाकात रुहानिका धवन से हुई. ये है मोहब्बतें की इशी मां और रूही जब एक-दूसरे से मिलीं तो मुस्कुरा रहीं थीं. दोनों को खूबसूरत एथनिक परिधानों में सजे हुए देखा गया क्योंकि उन्हें एक दुकान में क्लिक किया गया था. रुहानिका के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा, "मैं दिवाली की शॉपिंग के लिए निकली थी और मुझे सबसे अच्छा दिवाली गिफ्ट मिला. तुमने मुझे गर्व से फूला दिया है डार्लिंग. दिव्यांका की पोस्ट का जवाब देते हुए, रुहानिका ने कमेंट किया कि आपने मुझे प्रेरित किया. मुझे बहुत खुशी है कि हम मिले.

यह भी पढ़ें- इंटरनेट सेंसेशन ओरी को लेकर किया सारा और अनन्या ने खुलासा, करण जौहर ने पूछा कौन है Orie

दिव्यांका और रूहानिका की तस्वीर पर फैंस ने कमेंट किया

अपनी पसंदीदा ऑन-स्क्रीन मां-बेटी का पुनर्मिलन देखकर फैंस सातवें आसमान पर हैं, एक फैन ने लिखा, जिस पुनर्मिलन का हम सदियों से इंतजार कर रहे थे वह आखिरकार हुआ.  एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, हमें दिवाली की खरीदारी के बिना अपना दिवाली उपहार मिल गया.  इन्हीं तस्वीरों को शेयर करते हुए ये है मोहब्बतें की रूही ने लिखा, क्या हमें कैप्शन की जरूरत है, नहीं, मुस्कुराहट सब कुछ कहती है. प्यार और स्नेह असली है! हमारी तो बनेगी हैप्पी दिवाली दिव्यांका.

दिव्यांका और रुहानिका के शो के बारे में बात 

ये है मोहब्बतें 3 दिसंबर 2013 से 18 दिसंबर 2019 तक प्रसारित हुआ और उन वर्षों के दौरान टॉप रेटेड डेली सोप में से एक था. शो में करण पटेल, अदिति भाटिया, अनीता हसनंदानी, अभिषेक वर्मा, कृष्णा मुखर्जी और कई अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं.