.

Slow Motion गाने पर दिशा पाटनी का उड़ा मजाक, लोगों ने दे डाला 'भद्दा' कमेंट

सलमान खान की 'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Apr 2019, 05:34:34 PM (IST)

नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' के 'स्लो मोशन' गाने में अभिनेत्री दिशा पटानी पीले रंग की साड़ी में डांस करते नजर आईं. इस गाने में दिशा के लुक को देखकर लोगों का कहना है कि 'साड़ी कहां है?' विशाल-शेखर ने इसे संगीत से सजाया है और नकाश अजीज व श्रेया घोषाल ने इसे अपनी आवाज दी है. गाने में दिशा सलमान संग डांस करते दिख रही हैं.

'स्लो मोशन' गाने में पीले रंग की साड़ी के पल्लू को रस्सी की तरह मरोड़कर दिशा के कंधे पर डाल दिया गया है. यूट्यूब पर महज 24 घंटे में इस गाने को 2.4 करोड़ लोगों ने देखा. अवार्ड विजेता टेक्सटाइल डिजाइनर गौरांग शाह को लगता है कि साड़ी का सार ही इसमें पूरी तरह से धूमिल हो गया है.

कई लोगों को ऐसा लगता है कि दिशा का लुक गाने में साल 1990 के गाने 'टिप टिप बरसा पानी' में रवीना टंडन के लुक से मिल रहा है तो किसी ने कहा कि यह माधुरी दीक्षित का 'धक धक' लुक है. कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने इस पर जोक्स भी बनाए हैं.

एक यूजर ने ट्वीट किया: "दिशा के साड़ी के पल्लू को देखो, इसने दिशा को ठीक उसी तरह से ढका है जिस तरीके से मैं पूरे साल के दौरान अपने सिलेबस को कवर करता हूं."

Look at that saree ka pallu covering disha, is the syllabus i covered during whole year 😭😭#DishaPatani pic.twitter.com/nMwO0okvto

— Namrata Gupta (@Namrata1005) April 26, 2019

किसी ने लिखा, "यह इकलौती ऐसी साड़ी है जिसमें पल्लू की जगह नाड़ा है."

Hotness Overload 🔥🔥🔥 #DishaPatani @DishPatani pic.twitter.com/GpyucBXuPh

— Team Disha Patani Online (@TeamDishaOnline) April 26, 2019

दिशा की साड़ी पर कुछ मीम्स भी बन रहे हैं. एक ने लिखा, "अगर आप खुद को कभी बेकार महसूस कर रहे हैं तो इस गाने में दिशा के पल्लू के बारे में सोचें."

This is the only saree which has naadaa instead of pallu... 😂😂😂#BharatTrailer #Bharat #SalmanKhan #DishaPatani pic.twitter.com/FGzDvDCa4U

— Ayush Bhadauria (@dilfenkbhartiya) April 25, 2019

एक तस्वीर में दिशा की साड़ी के पल्लू पर इशारा करते हुए लिखा गया: "क्या मैं तुम्हारे लिए एक मजाक हूं?"


'भारत' का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रिमेक है, जिसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्रा. लि. और भूषण कुमार की टी-सीरीज मिलकर कर रही हैं.

सलमान के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब के कई लोकेशन पर हुई है. फिल्म भारत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें भाईजान कई अवतार में नजर आए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)