.

मनोज बाजपेयी ने तुड़वाई दिलजीत दोसांझ की शादी, देखें 'सूरज पे मंगल भारी' का दमदार ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जी-स्टूडियो के बैनर तले बनी इस फिल्म में सभी एक्टर्स के अभिनय की हर कोई तारीफ कर रहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Oct 2020, 01:59:31 PM (IST)

नई दिल्ली:

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' (Suraj Pe Mangal Bhari) का गुदगुदाता हुआ ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जी-स्टूडियो के बैनर तले बनी इस फिल्म में सभी एक्टर्स के अभिनय की हर कोई तारीफ कर रहा है. ट्रेलर में अन्नू कपूर भी नजर आ रहे हैं जो अपने एक्टिंग से दिल जीत लेते हैं.

यह भी पढ़ें: 'Nehu Da Vyah' गाने में दिखा नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का रोमांटिक अंदाज, देखें Video

फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपने पिता के साथ डेरी में काम करते हैं और इन दिनों शादी के लिए लड़की की तलाश में हैं. लेकिन जब भी वो कोई लड़की देखने जाते हैं तो किसी न किसी वजह से बात बिगड़ जाती है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) डिटेक्टिव का किरदार निभा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'मिर्जापुर 2' की गोलू गुप्ता को पसंद है आयुष्मान खुराना से तुलना, कही ये बात

मनोज बाजपेयी के किरदार का नाम मधुर मंगल राणे है जिसका मुख्य काम होता है कि वो दूल्हों की जासूसी करता है. ऐसे ही मनोज बाजपेयी दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की भी जासूसी करते हैं और दिलजीत की पक्की हो रही शादी टूट जाती है. जिसके बाद शुरू होता है पूरा खेल. ट्रेलर में फातिमा सना शेख एक मराठी मुल्गी के किरदार में नजर आई हैं. जो अपनी शर्तों पर अपना जीवन जीती है. फिल्म में 1995 के बॉम्बे को दिखाया गया है. बैकग्राउंड म्यूजिक से लेकर कारों तक सभी 90 के दशक की याद दिलाती हैं. देखना होगा कि दर्शकों को यह फिल्म एंटरटेन करने में सफल होती है या नहीं.