.

'परमाणु' में डायना पेंटी का ये अवतार देख कर चौंक जाएंगे आप, शेयर किया फर्स्ट लुक

डायना इस फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में है। इस भूमिका के लिए डायना काफी उत्साहित भी है।

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jul 2017, 12:01:33 AM (IST)

नई दिल्ली:

'कॉकटेल' में एक सीधी-साधी लड़की मीरा और 'हैप्पी भाग जाएगी' की खुशमिजाज हैप्पी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री डायना पेंटी अपनी आने वाली फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' नए लुक में नजर आएंगी। डायना इस फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में है। इस भूमिका के लिए डायना काफी उत्साहित भी है।

डायना ने ट्विटर पर फिल्म में अपने पहले लुक की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में डायना बालों में जूड़ा बांधे आर्मी ऑफिसर की वर्दी में नजर आ रही है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'परमाणु में अपने पहले लुक को शेयर करते हुए उत्साहित महसूस कर रही हूं।'

खबरों के मुताबिक इस फिल्म में डायना एक्शन करती नजर आएंगी। जिसके लिए उन्होंने जमकर तैयारी भी की है। डायना ने इसकी तैयारी के लिए किक बॉक्सिंग सीखी। यही नहीं डायना ने एक्स फाइल्स, साल्ट्स और सिकारियो जैसी हॉलीवुड की फिल्मों से एक्शन एक्ट्रेसेस की बॉडी लैंग्वेज भी सीखी।

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों हेजल को युवराज की जासूसी के लिए होना पड़ा मजबूर

इस फिल्म में डायना के साथ अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम भी लीड भूमिका में हैं। हाल ही में जॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म का फर्स्टलुक पोस्टर जारी किया था। पोस्टर में पोखरण के नक्शे के साथ पृष्ठभूमि में जॉन का चेहरा उकेरा हुआ नजर आ रहा था।

So happy to bring you the first look of my biggest test ever. #ParmanuFirstLook @johnabrahament @kriarj @ParmanuTheMovie pic.twitter.com/6lT18U02fQ

— John Abraham (@TheJohnAbraham) June 22, 2017

फिल्म में बोमन ईरानी भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। यह आठ दिसंबर को रिलीज होगी। इसका डायरेक्शन 'तेरे बिन लादेन' फेम अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी सैविन कदरोस और संयुक्ता चावला शेख ने लिखी है।

इसे भी पढ़ें: क्या शाहरूख खान ने गाया 'जब हैरी मेट सेजल' का तीसरा गाना 'सफर'!