.

दीया मिर्जा ने ड्रग्स के आरोपों से किया इनकार, कहा- मेरी छवि खराब करने का प्रयास

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (diya mirza) ने ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सफाई दी है.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Sep 2020, 06:54:49 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा (diya mirza) ने ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर सफाई दी है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया जा रहा है और उन्होंने कभी भी किसी तरह के अवैध ड्रग्स नहीं लिए हैं. दीया मिर्जा ने सिलसिलेवार ट्वीट्स में अपनी बात रखी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं इस खबर का दृढ़ता और स्पष्ट तौर पर खंडन करना चाहती हूं, क्योंकि ये आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं और गलत इरादों के साथ ये आरोप लगाए गए हैं. मेरी प्रतिष्ठा पर इस तरह की तुच्छ रिपोर्टिंग का सीधा असर पड़ रहा है और इससे मेरे करियर को नुकसान भी हो रहा है, जिसे मैंने वर्षों की मेहनत से बनाया है. उन्होंने यह भी कहा कि मैंने अपने जीवन में किसी भी रूप में किसी मादक पदार्थ की खरीद या सेवन नहीं किया है. मेरे द्वारा खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों को धन्यवाद.

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में जैसे-जैसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे बॉलीवुड के अंदर ड्रग्स का खेल उजागर होता जा रहा है. ड्रग्स मामले में सारा अली खान (Sara Ali khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रकुलप्रीत (Rakulpreet) के बाद अब एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. वहीं, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को समन भेजेगी.

2) Such frivolous reporting has a direct impact on my reputation being besmirched and is causing damage to my career which I have painstakingly built with years of hard work. - Continued

— Dia Mirza (@deespeak) September 22, 2020

एनसीबी की पूछताछ में ड्रग पेडलर अनुज केसवानी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) का नाम लिया है. उसने कहा कि दीया मिर्जा की मैनेजर भी ड्रग्स खरीदती थी. इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) का भी नाम भी सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि इन दोनों अभिनेत्रियों पर भी एनसीबी शिकंजा कस सकता है.

3) I have never procured or consumed any narcotic or contraband substances of any form in my life. I intend to pursue the full extent of legal remedies available to me as a law abiding citizen of India. Thanks to my supporters for standing by me.

Dia Mirza

— Dia Mirza (@deespeak) September 22, 2020