.

ये क्या! यूट्यूब से नदारद हुई 'ढिंचैक पूजा', डिलीट हो गए सारे गाने

अपनी इरिटेटिंग आवाज और अजीबो-गरीब बोल वाले गाने के सोशल मीडिया पर चर्चा का बनी 'ढिंचैक पूजा' के बारे में बड़ी खबर आ रही है।

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jul 2017, 11:59:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपनी इरिटेटिंग आवाज और अजीबो-गरीब बोल वाले गाने के सोशल मीडिया पर चर्चा का बनी 'ढिंचैक पूजा' के बारे में बड़ी खबर आ रही है। 'ढिंचैक पूजा' के यूट्यूब पेज पर से पूरा कॉन्टेंट गायब हो गया है, यानि उनके सारे गाने डिलीट हो गए। हालांकि गूगल ने सच में 'ढिंचैक पूजा' के गानों को डिलीट किया है या फिर ये किसी तकनीकि समस्या के कारण हो गया है, इसके बारे में पता नहीं चल पाया।

मशहूर होने के लिए हुनर से ज्यादा आत्मविश्वास की जरूरत होती है। 'ढिंचैक पूजा' इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। 'ढिंचैक पूजा' के अनोखे अंदाज के चलते उनके यूट्यूब पेज को 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है और उनके पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

खबरों की मानें तो 'कथप्पा सिंह' नाम के एक व्यक्ति ने कॉपीराइट का क्लेम किया है जिसके चलते इन गानों को हटा दिया गया। वैसे फिलहाल ये संगीत प्रेमियों के लिए यह राहत की बात है। 'ढिंचैक पूजा' के गानों के डिलीट होने की खबर पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्शन दिए। 

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली: द बिगिनिंग' के दो साल पूरे होने पर इमोशनल हुए प्रभास , जानिए फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातें

कभी बाहुबली को मारने के लिए कटप्पा से नफरत करने वाले लोग आज कथप्पा को थैंक्यू कहते नहीं थक रहें है। 

When someone tells you that #DhinchakPooja songs have been removed from YouTube pic.twitter.com/eOGRobHpoN

— Moody Motu (@MoodyMotu) July 11, 2017

YouTube takes swkch bharat abhiyan to the nxt level Dhinchak Pooja baned from YouTube #Dhinchakpooja #swakchbharatabhiyan

— Yatharth (सच) (@Chota_thalaiva) July 11, 2017