.

धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर बछड़ों के संग बिताते हैं समय, देखें Video

धर्मेंद्र भले ही फिल्मों में अदाकारी ना कर रहे हों मगर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज से फैंस का दिल जीतते रहते हैं. इन दिनों धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Jun 2021, 09:45:12 AM (IST)

highlights

  • धर्मेंद्र ने फार्महाउस का वीडियो शेयर किया
  • वीडियो में धर्मेंद्र अपने पालतू जानवर के साथ नजर आ रहे
  • धर्मेंद्र के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) भले ही अब फिल्मों से दूर हैं मगर आज भी उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र (Dharmendra) को दुनियाभर से लाखों लोग फॉलो करते हैं. धर्मेंद्र भले ही फिल्मों में अदाकारी ना कर रहे हों मगर सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज से फैंस का दिल जीतते रहते हैं. इन दिनों धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं. जिसके वीडियो धर्मेंद्र फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बछड़ों को घास चराते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) वीडियो में लोनावला की खूबसूरत पहाड़ियों के बीच स्थित अपने फार्महाउस में नजर आ रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र अपने दो बछड़ों को खेती के लिए तैयार करने की बात करते हैं, साथ ही फैंस के सुख और स्वास्थ्य की भी कामना करते हैं. धर्मेंद्र ने वीडियो के साथ लिखा, 'दोस्तों, मेरी पिछली पोस्ट पर आपकी प्यार भरी प्रतिक्रिया के लिए आप सभी को प्यार. कुछ प्यार से आप सभी के लिए.' आप भी देखें धर्मेंद्र का ये वीडियो. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस धर्मेंद्र की सादगी की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं जया बच्चन, इस वेब सीरीज के जरिए करेंगी धमाल

मशहूर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra)  अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने फार्महाउस पर ही बिताते हैं. बीते दिनों धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बता रहे हैं कि कैसे इस कोरोना (Corona Virus) ने पूरी दुनिया के नाक में दम कर रखा है. वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) सब लोगों की सलामती की दुआ भी कर रहे हैं. धर्मेंद्र ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें प्रकृति और पालतू जानवरों के बीच वक्त बिताना काफी पसंद है. धर्मेंद्र (Dharmendra) को खेती का भी शौक है. वे अपने फार्महाउस पर सब्जियां उगाते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने फॉर्महाउस के वीडियो शेयर करते हैं. मुंबई की जिंदगी से धर्मेंद्र अक्सर ही समय निकालकर अपने फार्महाउस पर आते हैं जहां वह खेती और अपने जानवरों के साथ वक्त बिताते हैं.