.

'Gehraiyaan' की रिलीज के बाद गहराइयों में डूबे Deepika, Ananya और Siddhant

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें वे गहराइयों में डूबे नज़र आ रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Feb 2022, 01:43:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनकी फिल्म बीते 11 फरवरी को रिलीज की गई थी. जिसके बाद इसे लोगों की तरफ से मिलेजुले रिएक्शन मिले. जहां कुछ लोगों को उनकी ये फिल्म पसंद आई. वहीं, कई लोग ऐसे भी रहे, जिन्होंने फिल्म पर नेगेटिव रिएक्शन दिए. इस बीच हाल ही में दीपिका और अनन्या का एक फोटोशूट सामने आया है. जिसमें दोनों पानी के अंदर पोज देते नज़र आ रहे हैं. एक्टर्स की इन तस्वीरों पर भी उन्हें तरह-तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं. 

बता दें कि 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के तीनों स्टार्स ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. जिनमें वे पानी में डूबे नज़र आ रहे हैं. एक तरफ जहां दीपिका (Deepika Padukone) ने इस दौरान ऑरेंज कलर की मोनोकनी स्टाइल की थी. वहीं, अनन्या (Ananya Pandey) फोटोशूट के समय व्हाइट कलर की मोनोकनी में दिखी. जिसके साथ उन्होंने श्रग स्टाइल किया हुआ था. जबकि सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने फ्लोरल प्रिंटेड शर्ट में पोज दिया. तीनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गई हैं. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स मिलीजुली प्रतिक्रिया भी देते नज़र आए. 

जहां एक यूजर ने लिखा, 'गहराइयां नाप रही हो बहन'. दूसरे यूजर ने लिखा, 'गहराइयां देखकर मुझे तो गहरा सदमा लगा'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आखिरकार असल में डूबे'. वहीं, सेलेब्स के फैंस ने 'गॉर्जिअस', 'ब्यूटीफुल', 'हैंडसम', 'अमेजिंग' जैसे कमेंट्स किए हैं. इसके अलावा कई लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. स्टार्स की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही छा गई है. 

वहीं, बात करें फिल्म की तो इसमें दीपिका, अनन्या, सिद्धांत के अलावा धैर्य करवा (Dhairya Karwa) और नसीरूद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) भी लीड रोल में हैं. जिसमें डायरेक्टर शकुन बत्रा (Shakun Batra) ने मॉडर्न रिलेशनशिप दिखाने की कोशिश की है. हालांकि, ये फिल्म दर्शकों के दिलों पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में लोग तारीफों के साथ-साथ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.