.

टाइम की 100 प्रभावशाली हस्तियों में दीपिका पादुकोण और विराट कोहली शामिल

मशहूर टाइम्स मैगज़ीन की 100 प्रभावशाली सूची में क्रिकेट और सिनेमा जगत की मशहूर हस्तियों को शुमार किया गया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Apr 2018, 09:13:12 AM (IST)

नई दिल्ली:

मशहूर टाइम  मैगज़ीन की 100 प्रभावशाली सूची में क्रिकेट और सिनेमा जगत की मशहूर हस्तियों को शुमार किया गया है।

मैगज़ीन की लिस्ट में दीपिका पादुकोण और विराट कोहली का नाम शामिल किया गया है। अपने शानदार अभिनय से दिलों पर राज़ करने वाली दीपिका की देश-विदेश में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

इस लिस्ट में माइक्रोसाफ्ट के सीईओ सत्य नडेला , ओला कैब्स के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल का नाम शामिल है।

मैगज़ीन ने कहा, 'दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों की टाइम की वार्षिक सूची उन लोगों की लिस्ट है जिनके बारे में हमारा मानना है कि यह समय उनका है।

दीपिका के साथ 'XXX: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में काम कर चुके हॉलीवुड एक्टर विन डीजल ने कहा कि दीपिका न केवल हॉलीवुड बल्कि पूरी दुनिया का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।'

और पढ़ें: Pics- मिजवान फैशन नाईट में दिखी दीपिका-रणबीर की केमिस्ट्री, सितारों ने लगाया ग्लैमर का तड़का

वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली के लिए लिखा कि 'उनकी रनों की भूख और लगातार अच्छा प्रदर्शन' उल्लेखनीय है और ये उनके 'खेल की पहचान' बन गए हैं।

इस साल लिस्ट में हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन, 'वंडर वुमेन' गैल गडोट, एक्ट्रेस मेगन मार्कल, लंदन के मेयर सादिक खान, अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और सिंगर रिहाना भी शामिल हैं।

और पढ़ें: राजकुमार राव की 'ओमेर्टा' अब इस डेट को होगी रिलीज, जानें क्यों अटकी फिल्म!