.

#Cannes2017: आखिर सामने आ ही गई दीपिका की पहली तस्वीर, क्या आपने देखी?

इंस्टाग्राम पर दीपिका की कुछ तस्वीर सामने आई है। उनका एयरपोर्ट लुक काफी ग्लमैरस है और दीपिका काफी सुंदर लग रही हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
16 May 2017, 09:34:00 PM (IST)

मुंबई:

70वां कान्स फिल्म फेस्टिवल शुरू होने वाला है और बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानि दीपिका पादुकोण इसमें शिरकत करने के लिए पहुंच चुकी हैं। दीपिका कान्स में हिस्सा लेने के लिए काफी उत्सुक हैं। उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे एक्साइटमेंट साफ झलक रही हैं।

वहीं इंस्टाग्राम पर दीपिका की कुछ तस्वीर सामने आई है। उनका एयरपोर्ट लुक काफी ग्लमैरस है और दीपिका काफी सुंदर लग रही हैं।

खबरों की मानें तो दीपिका रेड कार्पेट पर चलेंगी। वह अपनी फिल्म रामलीला भी प्रदर्शित करेंगी।

दीपिका के अलावा ये एक्ट्रेसेस करेंगी शिरकत

कान्स में ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, श्रुति हसन इंटरनेशनल कलाकार जूलियन मरे, इवा, लोंगोरिया के साथ फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी।

एक साथ मंच साझा नहीं करेंगी अभिनेत्रियां

दीपिका पादुकोण 17-18 मई, ऐश्वर्या राय बच्चन 19-20 मई और सोनम कपूर 21-22 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी। बता दें कि इसके पहले तीनों अभिनेत्रियों के मंच शेयर करने की बात कही जा रही थी।

इन तस्वीरों में देखें दीपिका की कान्स को लेकर एक्साइटमेंट:

दीपिका ने सबसे पहले प्लेन से बाहर के नजारे की तस्वीर शेयर की। इसमें सिर्फ बादल नजर आ रहे हैं। दीपिका ने फोटो के कैप्शन में लिखा, '#Cannes2017'

इसके बाद दीपिका ने एक और तस्वीर शेयर की, जो एरियल व्यू है। इसमें बाहर का नजारा बेहद खूबसूरत है और एक बार फिर दीपिका ने कैप्शन में #Cannes2017 लिखा है।

दीपिका ने अपने रूम के बाहर की फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'रूम के बाहर का नजारा #Cannes2017'

बाजीराव मस्तीन एक्ट्रेस ने कान्स से एक दिन पहले अपने लंच की तस्वीर भी फैंस को दिखाई। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'एक दिन पहले का लंच।'

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)