.

दीपिका की स्माइल देखकर पिघला रणवीर सिंह का दिल, फोटो पर कुछ ऐसे दिया रिएक्शन

अपनी स्माइल से लाखों फैंस के दिलों की धड़कन तेज़ कर चुकीं दीपिका पादुकोण ने अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की।

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Aug 2018, 09:54:35 PM (IST)

मुंबई:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को टॉक ऑफ़ द टाउन बन गया है। अपनी स्माइल से लाखों फैंस के दिलों की धड़कन तेज़ कर चुकीं दीपिका पादुकोण ने एक बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर को देख उनके फैंस के साथ रणवीर सिंह भी उनकी कायल अदाओं के दीवाने हो गए। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में शुमार दीपिका पादुकोण ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें चेहरे पर मुस्कान के साथ डिंपल में दीपिका बेहद प्यारी नज़र आ रही है। दीपिका के कमेंट बॉक्स को लोगों ने तारीफों से गुलज़ार कर दिया है।

अपलोड की गई तस्वीर पर रणवीर ने कमेंट कर लिखा 'Melting'(पिघल रहा हूं)।

बता दें कि रणवीर इससे पहले भी 'पद्मावत' एक्ट्रेस की पिक्चर्स पर कमेंट कर चुके हैं। बॉलीवुड की इस रियल लाइफ जोड़ी की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन भी नजर आती है।


बी-टाउन के मोस्ट फेमस कपल में से एक दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। दोनों की शादी को लेकर कुछ न कुछ खबरें सामने आती रहती हैं। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी साल 10 नवम्बर को दीपिका और रणवीर सात फेरे लेंगे। हालांकि रणवीर या दीपिका की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार इजहार करते हुए नज़र आ चुके हैं। पद्मावत से पहले दोनों 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में साथ काम कर चुके हैं। दर्शक भी रणवीर और दीपिका की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।