.

GQ Best Dress: ब्लैकटॉप और लेदर स्कर्ट में दीपिका ने किया इंप्रेस, इवेंट में सितारों ने बिखेरा जलवा

मेट गाला और कान फिल्म फेस्टिवल के बाद दीपिका पादुकोण 'जीक्यू बेस्ट ड्रेस' पार्टी में जलवा बिखेरते हुए नज़र आईं।

News Nation Bureau
| Edited By :
27 May 2018, 10:29:03 PM (IST)

मुंबई:

मेट गाला और कान फिल्म फेस्टिवल के बाद दीपिका पादुकोण 'जीक्यू बेस्ट ड्रेस' पार्टी में जलवा बिखेरते हुए नज़र आईं। इस खास मौके पर दीपिका केपशर्ट के साथ काले रंग की लैदर स्कर्ट में नजर आईं।

दीपिका का का हेयरस्टाइल काफी अलग था, स्मोकी आईज और सिंपल मेकअप ने उनके लुक को कम्प्लीट किया। अपने लुक से दीपिका सभी को इम्प्रेस करने में कामयाब रहीं।

फैशन आइकॉन दीपिका हर ऑउटफिट में खूबसूरत लगती हैं चाहे वो एयरपोर्ट लुक हो या फिर दोस्तों और परिवार के साथ बाहर जाने वाला लुक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण वंडरवुमेन से इंस्पायर सुपरहीरो फिल्म में नज़र आएंगी। बता दें कि दीपिका की अब तक सात फिल्में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी हैं। 

इस मौके पर बी-टाउन के कई सेलेब्स ने शिरकत की। सितारों से सजी पार्टी में बॉलीवुड के सबसे हैंडसम सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी नज़र आये।

सफेद ब्लेजर, ब्लैक शर्ट और पैंट के साथ अपने लुक से छाए रहे। ऋतिक के इस लुक में हमें फिल्म 'सुपर 30' से मैथ्स टीचर की एक झलक देखने मिली।

सुपरस्टार ने ब्लैक स्नीकर्स के साथ अपने ब्लैक एंड वाइट लुक को पूरा किया। यह कूल लुक उनकी अगली फिल्म 'सुपर 30' के सेट से आ रही तस्वीरों से बिल्कुल अलग दिखाई दे रहा है।

'काबिल' एक्टर ने अपनी पहली बायोपिक के किरदार के हिसाब से पार्टी के लिए यह लुक अपनाया और इस बात से यह साबित हो गया है कि ऋतिक अपने किरदार में पूरी तरह से ढल चुके हैं।

इस पार्टी में कार्तिक आर्यन, अनिल कपूर , हर्षवर्धन कपूर , ऋचा चड्ढा समेत कई सितारें शामिल हुए।