.

PICS: दीपिका पादुकोण के लिए हेमा मालिनी का स्नेहभरा संदेश!

दीपिका ने हाल ही में एक समारोह में हेमा की जीवनी 'बियांड द ड्रीम गर्ल' लांच की थी। हेमा ने उस समय दीपिका के बारे में कई अद्भुत बातें साझा की थी।

IANS
| Edited By :
15 Nov 2017, 04:30:06 PM (IST)

नई दिल्ली:

सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपने जीवन की पहली किताब के रूप में बेशकीमती तोहफा दिया। इस किताब में हेमा ने दीपिका के लिए अपने हाथों से एक संदेश लिखा है, जिसने इसे और भी खास बना दिया।

दीपिका ने हाल ही में एक समारोह में हेमा की जीवनी 'बियांड द ड्रीम गर्ल' लांच की थी। हेमा ने उस समय दीपिका के बारे में कई अद्भुत बातें साझा की थी।

हेमा ने सम्मान के रूप में अपनी जीवनी की पहली प्रति दीपिका को भेंट की, जिसमें उन्होंने दीपिका के लिए एक स्नेहभरा संदेश लिखा, 'जो किताब आज तुमने लांच की है, उसका काफी महत्व है और इस कलात्मक उत्कृष्टता के प्रति शानदार योगदान के रूप में, मैं तुम्हें यह पुस्तक भेंट करती हूं।'

हेमा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए दीपिका ने सोशल मीडिया पर उस जीवनी के कवर पेज को साझा किया, जिस पर उन्होंने अपने हाथों से उस संदेश को लिखा था।

और पढ़ें: 'फुकरे रिटर्न्स' का गाना 'ओ मेरी मेहबूबा' रिलीज, भोली पंजाबन का दिखा बिंदास लुक

हेमा ने इससे पहले दीपिका को आज के युग की ड्रीम गर्ल बताया था। दिलचस्प बात यह है कि 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली दीपिका ने फिल्म में शांति प्रिया नामक 'ड्रीम गर्ल' की भूमिका निभाई थी, जो हेमा मालिनी से प्रेरित थी।

दोनों ही अभिनेत्रियां अपने जमाने की दिग्गज अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने बड़े बजट की फिल्मों में अपना दमखम दिखाया है।

दीपिका पादुकोण वर्तमान में पद्मावती की कहानी, पोस्टर, ट्रेलर और गीत को मिल रही प्रशंसा का लुत्फ उठा रही हैं।

और पढ़ें: टाइगर जिंदा है: सलमान-कैटरीना स्वैग से सबका स्वागत करने के लिए तैयार, गाने का पहला लुक हुआ आउट