.

दीपिका पादुकोण को दिवंगत राजकुमारी डायना से है लगाव, ट्विटर पर दिए और भी जवाब

फिल्म 'पीकू' की अभिनेत्री के ट्विटर पर दो करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। कहा जा रहा है कि वह एशिया में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला हैं।

IANS
| Edited By :
30 Aug 2017, 04:57:30 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को दिवंगत राजकुमारी डायना से बहुत लगाव है। उनका कहना है कि वह बचपन में डायना से एक खास लगाव महसूस करती थीं और उनकी इच्छा आज भी उनसे मिलने की है, भले ही अब वह इस दुनिया में नहीं हैं।

फिल्म 'पीकू' की अभिनेत्री के ट्विटर पर दो करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं। कहा जा रहा है कि वह एशिया में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली महिला हैं। उन्होंने इस उपलब्धि का जश्न अपने फैंस के सवालों का जवाब देकर मनाया।

ये भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की' का ये एक्टर 'बिग बॉस-11' में आ सकता है नजर?

एक फैन ने जब उनसे पूछा कि अगर उन्हें दुनिया में किसी भी शख्स से मिलने का मौका मिले, भले ही वह जीवित हो या मृत, तो वह किससे मिलना पसंद करेंगी, तो दीपिका ने जवाब दिया, 'मुझे डायना से मिलना अच्छा लगेगा। मैं छोटी लड़की थी, तबसे उनसे खास और अनजाना जुड़ाव महसूस करती हूं। हालांकि मैं उनसे कभी नहीं मिली। उन्होंने खुशी, गर्मजोशी, विनम्रता का प्रसार किया।'

एक फॉलोअर ने जब उनसे पूछा कि उन्हें किस चीज से ज्यादा खुशी मिलती है तो दीपिका ने कहा, 'भोजन, परिवार और दोस्त।' उन्होंने बताया कि उनके पसंदीदा सुपरहीरो कोई और नहीं, बल्कि उनके पिता प्रकाश पादुकोण हैं, जो बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं।

दीपिका ने कहा कि जब भी उन्हें अपना आत्मविश्वास बढ़ाना होता है तो वह अपने माता-पिता, बहन, दोस्तों और अच्छी चीजों के बारे में सोचती हैं।

ये भी पढ़ें: ...जब अदिति ने इस एक्टर से पूछा- विल यू मैरी मी?

I think of all the good things in my life...my parents,my sister,my friends... https://t.co/FqBVIIDyOA

— Deepika Padukone (@deepikapadukone) August 29, 2017

भक्ति भजन गाने के लिए पहचाने जाने वाले गायक अनूप जलोटा ने जब उनसे उनका पंसदीदा भजन गायक पूछा तो अभिनेत्री ने कहा, 'निश्चित रूप से आप उनमें से एक हैं सर। मैं और मेरी बहन अनीषा आपके भजनों को सुनते हुए बड़े हुए हैं। इसके लिए हमारे माता-पिता को धन्यवाद, जिन्होंने हमें यह अवसर दिया।'

बता दें कि दीपिका अगली फिल्म 'पद्मावती' में नजर आएंगी। वह इसमें मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इसे वह अपने करियर में अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार मानती हैं। दीपिका के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी हैं।

'Padmavati' https://t.co/RGG3OLfPCm

— Deepika Padukone (@deepikapadukone) August 29, 2017

ये भी पढ़ें: मुंबई बारिश: 3 की मौत, स्कूल कॉलेज बंद, रेड अलर्ट घोषित