.

दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने ये तस्वीर शेयर की तो प्रशंसकों ने पूछा- क्या आप प्रेग्नेंट हैं?

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने रविवार को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, तो प्रशंसकों ने पूछा कि क्या आप प्रेग्नेंट हैं?

03 Nov 2019, 08:47:20 PM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसे देख उनके प्रशंसक अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये उनकी प्रेग्नेंसी की ओर इशारा तो नहीं है. तस्वीरों में, नन्ही दीपिका लेटी हुईं नजर आ रही हैं. दीपिका ने कैप्शन में लिखा है, "दिवाली के बाद का जश्न."

यह भी पढ़ेंः आजादी मार्च: डेडलाइन खत्म होते ही इमरान खान के खिलाफ उठेगा ये खतरनाक कदम

प्रशंसकों ने तस्वीरों में दीपिका की मासूमियत और उनकी 'क्यूटनेस' को सराहा, लेकिन इससे भी ज्यादा लोगों की रुचि इस बात को जानने में रही कि क्या वह कोई 'अच्छी खबर' देने वाली हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "इंशाअल्लाह आप जल्द ही मां बनेंगी." एक यूजर ने दीपिका से पूछ ही दिया, "क्या आप प्रेग्नेंट हैं?" एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, "क्या जल्द ही अच्छी खबर आने वाली है?"

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की दमदार एक्टिंग का लोहा पूरी दुनिया मानती हैं. इसके अलावा दीपिका सोशल इश्यूज पर भी खुलकर बातें करती हैं. पिछले दिनों दीपिका पीएम मोदी द्वारा चलाए जा रहे अभियान भारत की लक्ष्मी (#BharatKiLaxmi) में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ पीवी सिंधू (PV Sindhu) भी नजर आई थीं.

यह भी पढ़ेंः CJI रंजन गोगोई ने असम NRC का लिया बचाव, बोले- ये भविष्य के दस्तावेज हैं...

खास बात यह है कि पीएम मोदी के ट्वीटर हैंडल पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया था, जिसमें पीवी सिंधू और दीपिका पादुकोण को टैग किया गया था. वीडियो में सिंधु और दीपिका समाज सेविका सिंधुताई सप्काल के बारे में बताते हुए कहती हैं- एक लक्ष्मी अपने घर में समृद्धि और सुख लाती है लेकिन सिंधु ताई जैसे देश की बेटियां पूरे भारत का नाम रोशन करती हैं. यह दीवाली ऐसी ही भारत की लक्ष्मियों के नाम करें.