.

Sunny Leone के बर्थडे पर पति डेनियल ने लुटाया प्यार, लिखा स्पेशल नोट

सनी लियोन (Sunny Leone Birthday) के पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने उन्हें स्पेशल अंदाज में विश किया है

News Nation Bureau
| Edited By :
13 May 2022, 11:46:59 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन (Sunny Leone) आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सनी को सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स विश कर रहे हैं. सनी लियोन के पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने उन्हें स्पेशल अंदाज में विश किया है. सनी लियोन (Sunny Leone) को विश करते हुए डेनियल ने उनके बचपन की एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में सनी बेहद क्यूट लग रही हैं. वहीं डेनियल द्वारा शेयर की गई दूसरी तस्वीर में सनी का बोल्ड लुक नजर आ रहा है.

यह भी देखें: सनी लियोन का बर्थडे स्पेशल ग्लैमरस लुक

सनी लियोन (Sunny Leone) के पति डेनियल वेबर ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो बेबी!!!! आप कौन बन गए हैं, इसे बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं !!! आप हर तरह से एक आइकन हैं और जब मुझे लगता है कि यह संभव नहीं है, तो आप और अधिक हासिल करते हैं और इसे बड़ा बनाते हैं !!!! आप वास्तव में हर तरह से एक अद्भुत इंसान हैं !!! Xoxoxoxo. मैं आपको प्यार करता हूँ !! आपके सपने पूरे हों !!!!. डेनियल वेबर के इस पोस्ट पर फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं.

सनी लियोन (Sunny Leone) का जन्म 13 मई साल 1981 को सर्निया ओंटारियो के कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था. सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. करियर के शुरुआती दौर में सनी को भी काफी कुछ सहना पड़ा था. आज के समय में सनी के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं.