.

OMG 'दबंग' के लिए सलमान खान नहीं थे पहली पसंद, इन दो एक्टर्स को मिला था मौका!

प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही ‘‘दबंग 3’’ 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं खान ने कहा कि उनकी “दबंग” फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त की भी तैयारियां शुरू हो गईं हैं.

Bhasha
| Edited By :
15 Dec 2019, 05:07:37 PM (IST)

मुंबई:

फिल्म स्टार सलमान खान ने कहा है कि फिल्म “दबंग’’ असल में एक स्याह फिल्म थी जिसमें फिल्म का मुख्य कलाकार चुलबुल पांडे एक नकारात्मक पात्र था. अभिनव कश्यप के निर्देशन में बनी, 2010 की पहली ‘दबंग’ में सलमान ने पांडे का किरदार निभाया है जो एक निडर लेकिन भ्रष्ट पुलिस अधिकारी है और अपरंपरागत तरीके से काम करता है. इसे आलोचकों ने पसंद किया था और रिलीज के बाद यह एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

एक इंटरव्यू में, सलमान ने बताया कि उनसे पहले, अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनके भाई अरबाज खान को इस फिल्म की पेशकश की गई थी. सलमान ने कहा, “यह बहुत डार्क फिल्म थी, छोटी फिल्म थी जिसे दो करोड़ रुपये के अंदर बनाना था. उस वक्त इसमें अरबाज खान और रणदीप हुड्डा थे. तो अरबाज ने कहा कि उनके पास यह फिल्म आई है और यह अच्छी है इसलिए इसे सुन लो.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला अब क्रिकेटर ऋषभ पंत को कर रही हैं डेट!

“ छह-आठ महीने गुजर जाने के बाद आखिरकार मैंने इसे सुना. मुझे फिल्म की कहानी अच्छी लगी लेकिन चुलबुल का किरदार बहुत नकारात्मक जा रहा था.” सलमान ने बताया कि फिर उन्होंने इसमें बदलाव करने का सुझाव दिया और अभिनव ने उन बदलावों पर अमल किया.

प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही ‘‘दबंग 3’’ 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं खान ने कहा कि उनकी “दबंग” फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त की भी तैयारियां शुरू हो गईं हैं. उन्होंने कहा कि सलमान ने इस सीरिज की चौथी फिल्म के बारे में सोचना शुरू कर दिया है और वह उसमें काम करने के लिए भी तैयार हैं.