.

चित्रांगदा सिंह ने शेयर किया Video, फैंस ने ऐसे की तारीफ

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Jul 2021, 08:00:53 PM (IST)

highlights

  • चित्रांगदा सिंह ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में चित्रांगदा सिंह की अदाएं कमाल लग रही हैं
  • चित्रांगदा सिंह के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे 

नई दिल्ली:

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों मगर सोशल मीडिया पर वो लगातार एक्टिव रहती हैं. चित्रांगदा सिंह आज भी अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में चित्रांगदा की अदाएं फैंस का दिल लूटने के लिए काफी हैं. चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी देखें: करिश्मा कपूर आज भी दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

चित्रांगदा सिंह इस वीडियो में हॉलीवुड की फेमस फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के डायलॉग पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. वीडियो में चित्रांगदा सिंह हॉलीवुड की फेमस फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के डायलॉग पर एक्टिंग कर रही हैं. इस वीडियो में चित्रांगदा सिंह के एक्सप्रेशंस जबरदस्त लग रहे हैं. चित्रांगदा के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैम आप आज भी कामल लगती हो, आप जल्द ही किसी फिल्म में नजर आओ.' वहीं एक दूसरे यूजन ने लिखा, 'मैम आप मेरी फेवरेट हो.'

यह भी पढ़ें: संजय कपूर की बेटी शनाया ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Photo

          View this post on Instagram                      

A post shared by @chitrangda

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) के काम की बात करें तो वह 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'देसी ब्वॉयज', 'इनकार' और 'ये साली जिंदगी' जैसी फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर चित्रांगदा के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) एक आर्मी ऑफिसर की बेटी हैं. चित्रांगदा ने लेडी श्रीराम कॉलेज से गृह विज्ञान में ग्रेजुएशन किया है और कॉलेज के दिनों से ही चित्रांगदा मॉडलिंग करने लगी थीं. चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने साल 2001 में भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी. दोनों का एक बेटा जोरावर भी है. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा साल नहीं चला और उनका तलाक हो गया.