.

तेलुगु के इंडस्ट्री हेड कहलाना पसंद नहीं करते अभिनेता चिरंजीवी

तेलुगु के इंडस्ट्री हेड कहलाना पसंद नहीं करते अभिनेता चिरंजीवी

IANS
| Edited By :
02 Jan 2022, 06:25:01 PM (IST)

हैदराबाद: तेलुगु मेगास्टार अभिनेता चिरंजीवी रविवार को एक चैरिटी कार्यक्रम में शामिल हुए । उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि वह अब उद्योग प्रमुख के रूप में कहलाना पसंद नहीं करते हैं।

अभिनेता ने कहा, कृपया मुझे अब उद्योग प्रमुख न कहें।

चिरंजीवी ने कहा, मैं अपने फिल्म उद्योग के लोगों के लिए वहां रहूंगा। लेकिन, मुझे अब ये खिताब नहीं चाहिए। मुझे लगता है कि एक बड़ा व्यक्ति कहलाने की तुलना में एक जिम्मेदार व्यक्ति होना बेहतर है।

चिरंजीवी ने यह भी बताया कि वह बिना उपाधियों के भी अच्छा काम करना जारी रखेंगे, क्योंकि वे उपाधियाँ अब उनके लिए उतनी महत्वपूर्ण नहीं हैं।

चिरंजीवी उन पहले लोगों में से एक हैं जिन्होंने तेलुगु फिल्म उद्योग के श्रमिकों को प्रभावित करने वाली सभी कठिनाइयों को हल करने की कोशिश की।

हाल के दिनों में भी, टिकट की कीमत के मुद्दे को चिरंजीवी तक ले जाया गया और उन्होंने आंध्र प्रदेश सरकार के साथ इस संबंध में संवाद करने की कोशिश की।

अब जब चिरंजीवी ने उन्हें उद्योग का मुखिया नहीं कहने का सुझाव दिया है, तो उनके कुछ सह-कलाकारों को लगता है कि अभिनेता टॉलीवुड में होने वाली घटनाओं से आहत हुए हैं और इसलिए वे इन मुद्दों में हस्तक्षेप नहीं करना चाहते हैं।

काम के मोर्चे पर, चिरंजीवी आचार्य की भव्य रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिसमें वह अपने बेटे राम चरण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हैं।

साथ ही, चिरंजीवी की मेगा एक्शन एंटरटेनर भोला शंकर का निर्देशन मेहर रमेश कर रहे हैं, जबकि उन्हें मोहन राजा की फिल्म गॉडफादर की शूटिंग शुरू करनी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.