.

Cannes Film Festival में कंगना रनौत की पहली एंट्री, दीपिका पादुकोण भी फ्रांस पहुंची

कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। यह 8 मई से 19 मई तक चलेगा, जिसमें भारत से भी कई सेलिब्रिटीज शामिल होंगे।

News Nation Bureau
| Edited By :
10 May 2018, 02:48:06 PM (IST)

मुंबई:

कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। यह 8 मई से 19 मई तक चलेगा, जिसमें भारत से भी कई सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी, सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरती के जलवे बिखेरेंगी।

कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए दीपिका पादुकोण फ्रांस पहुंच चुकी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। इसके पहले वह न्यूयॉर्क में मेट गाला 2018 इवेंट में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: प्रियंका ने बिखेरा जलवा, पुरानी ड्रेस पहन दीपिका हुई ट्रोल

वहीं कंगना रनौत ने कान में इंडियन पवेलियन के उद्घाटन के बाद मशहूर गीतकार और लेखक प्रसून जोशी के साथ एक अहम सत्र में हिस्सा लिया। इस दौरान वह ब्लैक कलर की साड़ी में दिखीं।

कंगना ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रेट्रो लुक अपनाया था। वह ब्लैक कलर की साड़ी और मोतियों का नेकलेस पहने सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बता दें कि वह कान में पहली बार रेड कार्पेट पर चलेंगी।

फेस्टिवल के लिए खोले गए इंडियन पवेलियन में हुमा कुरैशी भी शामिल हुईं। उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह ग्लैमरस लग रही थीं।

बता दें कि सोनम कपूर भी कान में शामिल होने के लिए जल्द ही फ्रांस रवाना होंगी। वह 8 मई को बिजनेसमैन आनंद आहूजा शादी के बंधन में बंधी हैं। 

ये भी पढ़ें: अपने फैशन सेंस को लेकर सोनम के दूल्हे राजा ट्विटर पर हुए ट्रोल