.

कान 2018: कंगना रनौत ने बोल्ड अवतार में रेड कार्पेट पर किया डेब्यू

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने Cannes film festival के रेड कार्पेट पर डेब्यू कर लिया। ट्रांसपैरेंट ड्रेस में वह एक बार फिर बोल्ड अवतार में नजर आईं।

News Nation Bureau
| Edited By :
11 May 2018, 09:32:15 AM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने Cannes film festival के रेड कार्पेट पर डेब्यू कर लिया। ट्रांसपैरेंट ड्रेस में वह एक बार फिर बोल्ड अवतार में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया।

कंगना ने रेड कार्पेट पर धमाकेदार एंट्री की। वह अपनी बोल्डनेस और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कान्स 2018 में भी उनका यही अवतार देखने को मिला। हालांकि, कुछ फैंस को उनकी ड्रेस अच्छी लगी, लेकिन वह मेकअप और हेयरस्टाइल से खुश नहीं हुए।

ये भी पढ़ें: कान 2018: रेड कार्पेट पर व्हाइट गाउन में उतरी दीपिका ने बिखेरा जलवा

एक दिन पहले कंगना ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आई थीं, जिसे फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने तैयार किया था। उनका रेट्रो लुक फैंस को बेहद पसंद आया।

बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल में दुनियाभर के सितारे शामिल होते हैं। यह फेस्टिवल 8 मई से शुरू हुआ है और 19 तारीख तक चलेगा। इसमें कंगना के अलावा दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी और मल्लिका शेरावत ने भी अपीयरेंस दी।

कान में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन भी बेटी आराध्या के साथ मुंबई से रवाना हो चुकी हैं। वहीं, शादी के बाद जल्द ही सोनम कपूर भी फ्रांस पहुंचेंगी। 

ये भी पढ़ें: गर्मी की छुट्टियों में इन दो जगहों पर जाना पसंद कर रहे हैं भारतीय