.

Cannes 2017: ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण के बाद सोनम कपूर की दिलकश अदाओं ने किया मदहोश,देखें तस्वीरें

सोनम की इन तस्वीरों को देखने के बाद अब हर कोई इनके रेड कार्पेट लुक का इंतजार कर रहा है। बता दें इससे पहले भी सोनम रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
21 May 2017, 10:43:53 PM (IST)

नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर चुकीं दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद अब बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर ने भी यहां दस्तक दे दी है।

सोनम ने यहां खूबसूरत इंडियन और स्टाइलिश लुक में नजर आईं। इस दौरान फैशनिस्ता सोनम ने नौर ब्लैक एंड नौर वाइट कलर की ब्लू एंड मल्टी-कलर की साड़ी पहनी थी।

इसके साथ ही इसे स्टाइलिश लुक देने के लिए वाइट क्रॉप टॉप पहना था। इसमें सोनम बेहद बोल्ड और बिंदास नजर आ रही थीं।

इसके अलावा वॉच, ट्रायंगल एअरिंग्स और हाथों में मल्टी रिंग्स भी सोनम के के इस लुक में चार चांद लगा रहे थे।

ये भी पढ़ें: In Pics: दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल से मुंबई लौटी, एयरपोर्ट पर कुछ अंदाज में आईं नजर

सोनम की इन तस्वीरों को देखने के बाद अब हर कोई इनके रेड कार्पेट लुक का इंतजार कर रहा है। बता दें इससे पहले भी सोनम रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

बता दें बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने खास लुक की एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें वह फैशन आइकॉन व गायिका चेर के लुक में नजर आ रही हैं। 

सोनम 70वें कांस फिल्म फेस्टिवल में कास्मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस की ब्रैंड एंबेसडर के तौर पर अपनी मौजदूगी दर्ज करा रही हैं। सोनम ने चेर को बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट की। सोनम ने चेर की तस्वीर साझा की, जिसमें उन्होंने साइकेडेलिक परिधान (बहुरंगी) पहनी थी।

सोनम ने कैप्शन में लिखा, 'जब तक आप खुद को मूर्ख दिखाने के लिए तैयार नहीं हो जाते तब आपसे अच्छा दिखने की संभावनाएं दूर रहेंगी। मैंने हमेशा जोखिम उठाए हैं और मैंने कभी इस बात की चिंता नहीं कि दुनिया मेरे बारे में क्या सोचेगी। चेर जन्मदिन मुबारक। आपने मुझे एक कलाकार के तौर पर हर रोज प्रेरित किया है।'

और पढ़ें: 'पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन' से प्रेरित है आमिर की फिल्म?.. आखिर मिल गया जवाब