.

'दंबग 3' को लेकर मचा बवाल, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप

दबंग 3 के सॉन्ग ‘हुड़ हुड़ दबंग' में बैकग्राउंड में साधु संत हाथ में गिटार लिए हुए भी नजर आ रहे हैं. अब लोग इस गाने को बैन करने की मांग कर रहे हैं.

29 Nov 2019, 03:14:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

#BoycottDabangg3: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) का इतंजार फैन्स बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. सलमान भी 20 दिसंबर को आ रही फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है सोशल मीडिया पर इस फिल्म से नया विवाद जुड़ गया है. दबंग 3 का विरोध करते हुए लोग फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में रिलीज हुए ‘दबंग 3’ के टाइटल सॉन्ग ‘हुड़ हुड़ दबंग’ में सलमान को कुछ साधु संतों के साथ डांस करते दिखाया गया. साधुओं का इस तरह डांस करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार इससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है.

यह भी पढ़ें: सलमान खान को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, इस फिल्म को लेकर नहीं होगी कोई कार्रवाई

दबंग 3 के सॉन्ग ‘हुड़ हुड़ दबंग' में बैकग्राउंड में साधु संत हाथ में गिटार लिए हुए भी नजर आ रहे हैं. अब लोग इस गाने को बैन करने की मांग कर रहे हैं. इसी के चलते #BoycottDabangg3 ट्रेंड कर रहा है.

#BoycottDabangg3 Have you seen any Bishop, Maulavi Dancing on a film song as shown in the video ...?

We demand #BoycottDabangg3 pic.twitter.com/Elrb1aAHCV

— Alok Mishra (@shrialokmishra) November 29, 2019

बता दें कि फिल्म दबंग 3 को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सई मंजरेकर भी हैं. इस बार फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे.

फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी. दबंग 3 में मुख्य विलेन का रोल सुदीप किच्चा (Sudeep Kiccha) निभा रहे हैं. सुदीप दबंग 3 में विलेन बाली के किरदार में दिखेंगे. दबंग 3 के अलावा अगले साल सलमान खान (Salman Khan) की 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद पर रिलीज होगी.