.

चंद पैसों के लिए पाकिस्तान चले गए मीका सिंह, अब हो रही थू-थू

एक तरफ जहां पूरा देश पाकिस्तान के खिलाफ खड़ा है और इसका बहिष्कार कर रही है. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह चंद पैसों के लिए पाकिस्तान में जाकर कंसर्ट कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Aug 2019, 12:36:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां पूरा देश पाकिस्तान के खिलाफ खड़ा है और इसका बहिष्कार कर रही है. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह चंद पैसों के लिए पाकिस्तान में जाकर कंसर्ट कर रहे हैं. मीका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें वो पाक के कराची शहर में एक खास इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद लोग एक सुर में उनका विरोध कर रहे हैं.

पा‍किस्तानी सिंगर फाकिर महमूद ने सोशल मीडिया पर मीका का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, कश्मीर पूरी तरह से लॉकडाउन है. लेकिन एक इंडियन सिंगर आता है, परफॉर्म करता है, पैसे कमाता है और चला जाता है जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं. लेकिन धर्म और देशभक्ति तो सिर्फ गरीबों के लिए है.

मीका सिंह का वीडियो कहां का है, इस बात का जवाब पाकिस्तान की जानी मानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने ट्व‍िटर पर दिया है. उन्होंने मीका का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते नजर आए. रिपोर्ट के मुताबिक मीका सिंह तीन दिन के पाकिस्तान के टूर पर गए हैं.

Happy that Indian singer Mika Singh performed at the mehndi of Gen Musharraf's relative recently in Karachi. God for bid if it was Nawaz Sharif's relative it would be raining ghadari k hashtag already. pic.twitter.com/IVfE5hETiz

— Naila Inayat नायला इनायत (@nailainayat) August 10, 2019

एक यूजर ने लिखा मीका माना की टाइम खराब है लेकिन इतना भी नहीं कि कहीं भी जाकर परफॉर्म करो.

Bhai @MikaSingh , aadmi ka time kharab ho I can understand ... But itna kharab jo bhikhaariyon ke yahan perform karne chale jao 🙄 🙄🤷

— Shruti Nagpal 🇮🇳 (@Shruti_Nagpal09) August 10, 2019

@MikaSingh paji aap bhi gaddar nikle? Itna kuch diya is desh ki mitti ne...
Aak thu

— Karan vhora (@Karanvhora2) August 10, 2019

बता दें जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 (Article 370) के हटाने के बाद से ही भारत और पाक के बीच तनाव बढ़ गया है. इसे देखते हुए भारत ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों की एंट्री पर पाबंदी लगा दी है. जिसके बाद पाकिस्तान ने भी भारतीय कलाकारों पर बैन लगा दिया है. ऐसे समय में मीका सिंह का दुश्मन देश में जाकर कंसर्ट करना एक नए विवाद को जन्म दे दिया है.