.

प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा 'देशभक्त' तो बॉलीवुड के इस मशहूर डायरेक्टर ने मांगी माफी, लिखा- क्षमा गांधी जी...

भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद की ओर से नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त बताए जाने के बाद सदन में हंगामा खड़ा हो गया

28 Nov 2019, 01:19:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) एक बार फिर नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त बताकर विवादों में घिर गईं हैं. उन्होंने इस बार लोकसभा में बहस के दौरान नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त बता दिया. प्रज्ञा सिंह ठाकुर के नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त बताने पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता, लेखक और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: फिल्मों में शानदार एक्टिंग ही नहीं, ये काम भी करती हैं यामी गौतम

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 'आर्टिकल 15' के निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्षमा गांधी जी. हम कुछ नहीं कर सके.' अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'कौन कहता है कि , मै आंधी के साथ हूँ. गोडसे के इस दौर में भी गांधी के साथ हूँ.' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक आतंकवादी सांसद बन गई. हम शर्मिंदा है गाँधी जी हमें माफ कीजिएगा.'

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ही नहीं ये स्टार्स किड्स भी लगते हैं अपने मां-बाप की जेरोक्स कॉपी

कौन कहता है कि , मै आंधी के साथ हूँ
गोडसे के इस दौर में भी गांधी के साथ हूँ

— चाचा पलटू राम 🚩 (@NitishLeDubega) November 27, 2019

एक आतंकवादी सांसद बन गई।
हम शर्मिंदा है गाँधी जी हमें माफ कीजिएगा।#गाँधी_हम_शर्मिंदा_है_तेरे_क़ातिल_आज_ज़िंदा_है#Antinational_pragya #गोडसे_मुर्दाबाद

— Imran Shaikh INC (@MrImranShaikh) November 27, 2019

बता दें कि बुधवार को पेश हुए एसपीजी संशोधन बिल पर बहस चल रही थी. द्रमुक सांसद ए. राजा ने बहस के दौरान महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की हत्या से जुड़े नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) के बयान का हवाला दिया. यह सुनते ही बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) खड़ीं होकर चीख पड़ीं. उन्होंने नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त बताते हुए ए. राजा के बयान का विरोध किया. 

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने गर्दन में चोट के बाद शुरू की सायना नेहवाल बायोपिक की शूटिंग

भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद की ओर से नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त बताए जाने के बाद सदन में हंगामा खड़ा हो गया. आखिरकार लोकसभा की कार्यवाही से इस बयान को हटाना पड़ा. इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त बताकर विवाद पैदा किया था. उस दौरान पार्टी ने उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा था.

यह भी पढ़ें: ताहिरा कश्यप ने कहा, स्तन कैंसर से जूझ रहीं महिलाओं के लिए पति का साथ जरूरी

फिल्म निर्माता, लेखक और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की बात करें तो उन्होंने साल 2001 में फिल्म तुम बिन निर्देशित की थी. इसके बाद अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने 'आपको पहले भी कहीं देखा है', 'दस' 'रा.वन' (Ra.One) जैसी फिल्में निर्देशित की. फिल्म 'रा.वन' में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) नजर आए थे. हाल ही में अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने 'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' (Article 15) जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article 15) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.