.

इस दिग्गज अभिनेत्री का स्टाइल फॉलो करती हैं दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म खानदानी शफाखाना के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने बताया कि जब इस फिल्म की शूटिंग की तो किसी को भनक तक नहीं लगी

24 Jun 2019, 08:30:49 PM (IST)

highlights

  • सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों 'दबंग 3' की वजह से चर्चा में हैं
  • सोनाक्षी की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है
  • एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कई राज खोले

नई दिल्ली:

बॉलीवुड दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों 'दबंग 3' की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), वरुण शर्मा (Varun Sharma), अन्नू कपूर (Annu Kapoor) की फिल्म खानदानी शफाखाना का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. हाल ही में न्यूज स्टेट को दिए गए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कई राज खोले. सोनाक्षी ने बताया कि वो दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के आईलाइनर से काफी ज्यादा प्रभावित हैं और आज भी वो अपना आई मेकअप वैसा ही करवाती हैं.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने किया अपने असली नाम का खुलासा, सुनाई मजेदार कहानी

फिल्म खानदानी शफाखाना के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने बताया कि जब इस फिल्म की शूटिंग की तो किसी को भनक तक नहीं लगी, लेकिन काम ऐसा करना चाहिए कि जब सामने आए तो धमाका हो जाए. ऐसा ही इस फिल्म के साथ हो रहा है सोशल मीडिया पर इस फिल्म का अच्छा फीडबैक मिल रहा है.

यह भी पढ़ें- रणबीर-आलिया संग ऋषि कपूर से मिलने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें ये Viral Photos

बता दें कि फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म खानदानी शफाखाना के ट्रेलर में बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा लोगों को गुप्त रोग के बारे में जागरुक करते नजर आ रही हैं. इस फिल्म से शिल्पी दासगुप्ता डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रही हैं.