.

#DeepVeer रिसेप्शन पार्टी: जमीं पर उतरे बॉलीवुड के 'सितारें', शाहरुख से रेखा समेत इन हस्तियों ने की शिरकत

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शनिवार को मुंबई में तीसरी रिसेप्शन पार्टी आयोजित की.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Dec 2018, 01:07:23 PM (IST)

मुंबई:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शनिवार को मुंबई में तीसरी रिसेप्शन पार्टी आयोजित की. इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री की तमाम दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. बॉलीवुड, बिजनेस वर्ल्ड से लेकर खेल जगत तक... ऐसा लगा कि सभी सितारें जमीं पर उतर आए हैं.

इस रिसेप्शन पार्टी में पूरा अंबानी परिवार मौजूद रहा. मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, ईशा अंबानी, श्लोका मेहता, अनंत अंबानी और आकाश अंबानी के अलावा अनंत की खास दोस्त राधिका मर्चेंट भी पार्टी में शरीक हुईं.

ये भी पढ़ें: #DeepVeer रिसेप्शन पार्टी: अनुष्का शर्मा और MS धोनी की एंट्री देख फैंस क्यों रह गए हैरान!

पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी कलाकार मौजूद रहे. फंक्शन में शाहरुख खान ने चार चांद लगा दिए। बता दें कि दीपिका ने शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

अमिताभ बच्चन भी पूरे परिवार के साथ पार्टी में शरीक हुए. ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा का रॉयल लुक देखते ही बन रहा था.

इन कलाकारों के अलावा कपूर खानदान से करीना कपूर, करिश्मा कपूर पार्टी में शामिल हुईं. इनके साथ सैफ अली खान, बेटी सारा खान, बहन सोहा अली खान और बहनोई कुणाल खेमू ने भी पार्टी में शिरकत की.

इनके अलावा आयुष्मान खुराना, आफताब शिवदसानी, संजय दत्त, अरशद वारसी, कबीर खान, ऋतिक रोशन, अर्जुन कपूर, आर माधवन, करण जौहर और फरहान अख्तर समेत तमाम अभिनेताओं ने अपने हैंडसम लुक से लोगों का दिल जीत लिया.

वहीं, बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ने तो एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर खूब वाहवाही लूटी. जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, सोनाक्षी सिन्हा, अनुष्का शर्मा, अदिति राव हैदरी, जैकलीन फर्नांडिस, कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित और पूजा हेगड़े ने अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे.

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल की रिसेप्शन पार्टी में कई कपल्स ने भी एंट्री मारी. जी हां, दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन और नताशा दलाल, राजकुमार राव और पत्रलेखा एक साथ पार्टी में आएं.

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकाराओं ने भी अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे. पार्टी में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, हेमा मालिनी, जया बच्चन और शबाना आजमी समेत कई अभिनेत्रियां शामिल हुईं.

बिजनेस और बॉलीवुड के अलावा बिजनेस वर्ल्ड से भी कई खिलाड़ी शामिल हुए। इनमें सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या,