.

काजल अग्रवाल ने शेयर की बिना मेकअप की फोटो, देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

इस फोटो में काजल ने अपने चेहरे पर किसी भी तरह का मेकअप इस्तेमाल नहीं किया है

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jun 2019, 11:23:30 AM (IST)

नई दिल्ली:

टॉलीवुड से बॉलीवुड में कदम रख अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी एक फोटो को लेकर चर्चाओं में हैं. आपने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को अपनी बिना मेकअप लुक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देखा होगा, जिसे लेकर उन अभिनेत्रियों को ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा होगा. वहीं हाल की में काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी नो मेकअप लुक फोटो शेयर की है.

इस फोटो में काजल ने अपने चेहरे पर किसी भी तरह का मेकअप इस्तेमाल नहीं किया है. फोटो शेयर करते हुए काजल ने एक कैप्शन भी लिखा है. काजल सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं साथ ही वह अपने विचारों को बेबाकी से दुनिया के सामने रखने में भी माहिर हैं.

काजल ने लिखा है कि आजकल लोग अपने आप को नहीं खोज सकते हैं. शायद इसलिए क्योंकि हम ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां फिजिकल अट्रैक्शन और सोशल मीडिया ने हमारे आत्मसम्मान को निगल लिया है. अरबों रुपए उन कॉस्मेटिक्स पर खर्च किए जाते हैं, जो हमारी बॉडी की रक्षा करने की वादा करते हैं. अंहकार हर जगह मौजूद है.

काजल ने आगे लिखा है कि मेकअप हमारे बाहरी व्यक्तिव को तो सुशोभित कर सकता है, लेकिन क्या वह हमारे कैरेक्टर के बारे में कुछ कह सकता है., इसलिए सच्ची सुंदरता इसी में है कि हम खुद को स्वीकार करें कि हम कितने प्यारे हैं. काजल अग्रवाल के इस फोटो को उनके फैन्स बेहद पसंद भी कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने काजल के फोटो पर कमेंट करते हुए कहा है कि आप बेहद खूबसूरत हैं.