.

देखना चाहते हैं सलमान खान की पर्सनल लाइफ, यहां हैं एक से बढ़कर एक Video

'दबंग' अभिनेता सलमान खान आजकल सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के पलों को खूब शेयर कर रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jun 2019, 12:37:43 PM (IST)

highlights

  • सलमान पर्सनल लाइफ के पलों को खूब सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं
  • सलमान के वीडियो बहुत मजेदार होते हैं
  • यहां देखें सलमान खान के वीडियोज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की कमाई बॉक्स ऑफिस पर अभी जारी है. फिल्म को ऑडियन्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं.

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, जानिए किसकी हुई जीत

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को बच्चों से काफी लगाव है. बेहद बिजी शेड्यूल होने का बावजूद भी सलमान घर बच्चों के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं. 'दबंग' अभिनेता आजकल सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के पलों को खूब शेयर कर रहे हैं.

इससे पहले 53 वर्षीय अभिनेता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने चाहने वालों के साथ सिर्फ अपनी फिल्मों के बारे में और प्रोफेशनल प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी साझा करने के लिए किया करते थे.

यह भी पढ़ें- जब 'द कपिल शर्मा शो' में एक 6 साल के बच्चे ने लगाई कपिल को डांट, देखकर हैरान हो गए सब

यह केवल हाल ही में है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस के उपाख्यानों को साझा करना शुरू कर दिया है या वह अपने पारिवारिक जीवन की झलकों को दिखाते नजर आ रहे हैं.

यह तब से शुरू हुआ जब उन्होंने अपने भतीजे योहन के लिए उसके पिता और अपने भाई सोहेल खान के साथ मिलकर एक स्टंट किया.

उसके बाद से उन्होंने कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्हें स्वस्थ और फिट रहने के लिए वर्कआउट करते देखा जा सकता है. वीडियो में यह भी देखा गया कि कैसे उनका पूरा स्टाफ फिट रहने में उनकी मदद करता है.

यह भी पढ़ें- स्टारडम को लेकर अर्जुन कपूर ने कहा- फायदे और नुकसान दोनों ही..

उन्होंने कई लोगों को इस बात से बहुत प्रभावित किया कि वह अपनी उम्र के इस पड़ाव में भी बैक फ्लिप मार सकते हैं.

अभिनेता ने अपने प्यारे भतीजे अहिल के साथ भी एक प्यारा सा वीडियो सझा किया, जिसमें ऐसा लग रहा है कि छोटे अहिल ने उन्हें उठा रखा है.

वीडियो में दिख रहा है कि अहिल ने अपनी एक उंगली नाक में डाल रखी है, जैसे ही सलमान ने यह बात नोटिस कि उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'अहिल बेहद ताकतवर है, वह अपनी नाक में उंगली डालकर अपने दूसरे हाथ से अपने मामू को उठा सकता है.'

सलमान अपनी निजी डायरी के रूप में सोशल मीडिया का उपयोग करना जारी रखते हैं और मजेदार वीडियो साझा करते आ रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान को अभी हाल ही में आई फिल्म 'भारत' में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के साथ देखा गया था. आने वाले समय में सलमान 'दबंग 3' और 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाले हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)