.

अर्जुन कपूर ने शेयर की तस्वीर, यूजर बोले- कंधे पर हैं किसके लव बाइट्स

अर्जुन ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें अर्जुन का नया लुक देखने को मिल रहा है

07 Sep 2019, 03:51:57 PM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहत हैं. हाल ही में अर्जुन ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें अर्जुन का नया लुक देखने को मिल रहा है. अर्जुन नए लुक में फ्रेंच दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. अर्जुन के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

अर्जुन कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'French toast नहीं तो french beard ही सही !!!. अब अर्जुन की तस्वीर पर लोगों के अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 150 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी Saaho, पहले वीक में दिखाया दम

इस तस्वीर को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'कंधे पर किसका लववाइट है. दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई अब आप पहले जैसे नहीं रहे हैं.' तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'ये पानीपत का लुक है.'

यह भी पढ़ें- इस असफलता में सफलता का है स्वाद, Chandrayaan2 पर बोले अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के गलियारों में इनदिनों सिर्फ अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका (Malaika Arora) के अफेयर के चर्चे छाए हैं. पार्टी हो या वेकेशन दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी, अब इस एक्शन डायरेक्टर के साथ आएंगे नजर

कुछ समय पहले अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' रिलीज हुई. जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. एक्शन-थ्रीलर फिल्म इस फिल्म को राज कुमार गुप्ता ने निर्देशित किया है. फिलहाल अब इसके बाद अर्जुन फिल्म 'पानीपत' के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में पार्वती बाई के किरदार में कृति सैनन काम कर रही हैं. इसमें संजय दत्त भी हैं.