.

असम बाढ़ पीड़ितों के लिए अमिताभ बच्चन आए आगे, लोगों से की ये अपील

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने ट्विटर पर ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jul 2019, 01:35:01 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में अमिताभ (Amitabh Bachchan) असम बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए हैं. असम में बाढ़ से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. सिर्फ इंसान ही नहीं, जानवर भी इस बाढ़ की चपेट में आ गए हैं.

असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने ट्विटर पर ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी है. मुख्यमंत्री ने लिखा, 'हम अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जी के योगदान के लिए उनकी सराहना करते हैं. मुख्यमंत्री राहत कोष में उन्होंने 51 लाख दिए हैं आपका समर्थन के लिए, असम की जनता की ओर से शुक्रिया.'

यह भी पढ़ें- मंदिरा बेदी ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज, बिकिनी में शेयर की Photo

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिर इस ट्वीट का जवाब देते हुए लोगों से मदद करने के लिए अपील की है.

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने क्रूज पर Oops मोमेंट को बनाया Marilyn Monroe मोमेंट, देखें Video

बता दें कि राज्य में कुल 1.79 लाख हेक्टेयर कृषि भूमि पानी में डूबी हुई है और काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान तथा पबित्रो वन्यजीव अभयारण्य का करीब 90 फीसदी हिस्सा पानी में डूबा है. असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एएसडीएमए) ने कहा कि 11 और लोगों की मौत की खबर मिली है, जिनमें बारपेटा और मोरीगांव में 3-3 लोगों की मौत हुई है. प्राधिकरण ने अपने बुलेटिन में कहा कि 3,705 गांवों में 48,87,443 लोग बाढ़ की चपेट में हैं.

गौरतलब है कि महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) समय-समय पर जरूरतमंदों की मदद करते दिखाई देते हैं. हाल ही में मुंबई स्थित अपने आवास पर पुलवामा में शहीद हुए सीआपीएफ के जवानों के परिवार वालों को सम्मानित किया था.

View this post on Instagram

प्रेम के ईस सैलाब को न रोको प्रिय चाहने वालो ; सदा ऋणी रहना इसपर सौभाग्य मेरा , उम्र भर चाहे कितना भी डालो !!🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏❤️

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Apr 21, 2019 at 11:31am PDT

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने को तैयार है. अयान मुखर्जी की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में दिखाई देगें.