.

भारत में धूम मचाने के बाद अब फिल्म 'केसरी' जापान में होगी रिलीज

फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि फिल्म 'केसरी' अगस्त में जापान में रिलीज होगी

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jun 2019, 07:35:07 PM (IST)

highlights

  • फिल्म 'केसरी' अब जापान में होगी रिलीज
  • अक्षय कुमार ने Tweet कर दी जानकारी
  • अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं

नई दिल्ली:

अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की गई थी. फिल्म 'केसरी' देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अब फिल्म के अभिनेता अक्षय कुमार ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि फिल्म 'केसरी' अगस्त में जापान में रिलीज होगी.

अक्षय ने ट्वीट में कहा, ''केसरी' अब तक लड़ी गई सबसे साहसिक लड़ाइयों में से एक पर बनी फिल्म : 10,000 आक्रमणकारियों के खिलाफ 21 साहसी सैनिक, 16 अगस्त, 2019 को जापान पर जीत हासिल करने के लिए तैयार हैं.' अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने किया अपने असली नाम का खुलासा, सुनाई मजेदार कहानी

जी स्टूडियो इंटरनेशनल ने फिल्म को दुनियाभर के 55 क्षेत्रों में रिलीज करने की जिम्मेदारी ली है, फिलहाल वह जापान में फिल्म को रिलीज करने की तैयारी में है. 'पैडमैन' के बाद अक्षय की यह दूसरी फिल्म है जो इस क्षेत्र में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- रणबीर-आलिया संग ऋषि कपूर से मिलने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें ये Viral Photos

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' ऐतिहासिक सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है. फिल्म में ब्रिटिश भारत में 36वीं सिख रेजीमेंट के 21 सिखों की बहादुरी को दर्शाया गया है जो 10,000 से ज्यादा अफगान व ओराकजई अदिवासियों के हमले में एक सेना चौकी का बचाव करते हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)