.

Aashram 4 Relase Date: क्या इस बार बेनकाब होंगे 'बाबा निराला'? इस तारीख को रिलीज हो रही है आश्रम 4

बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज आश्रम के सीजन 4 में अब एक बार फिर बाबा निराला बनकर अभिनेता बॉबी देओल लौट रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Mar 2024, 07:40:21 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज आश्रम सीजन 4 की रिलीज डेट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है, इंटरनेट पर इस वेब सीरीज से जुड़ी सर्च शुरू हो गई है, आइए इस खबर में जानते हैं बॉबी देओल आश्रम सीजन 4 कब रिलीज होगी. साथ ही इस बार बाबा यानी बॉबी देओल क्या कारनामा करने वाले हैं. ड्रामा सीरीज आश्रम वेब सीरीज ने बड़े पैमाने पर टीवी से गायब हो चुके अभिनेता बॉबी देओल को वापसी का मौका दिया, साथ ही आश्रम के अब तक तीन सीज़न में बॉबी के रोल बाबा निराला को लोगों का बहुत प्यार मिला है.

आश्रम सीजन 4 की रिलीज डेट

वेब सीरीज के तीनों सीजन दर्शकों को खूब पसंद आए, 2 साल पहले बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आश्रम सीजन 4 की जानकारी दी थी. एक्टर ने आश्रम 4 का टीजर वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया था. टीजर में बॉबी देओल के साथ चंदन रॉय सान्याल, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, तुषार पांडे, अनुप्रिया गोयनका, अदिति पोहनकर भी नजर आ रहे हैं. टीजर की शुरुआत बाबा निराला के शाही लुक से होती है जिनके दरबार में लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है.

दिसंबर महीने में रिलीज हो सकती हैं रिलीज

वहीं टीजर में बाबा के सभी भक्त बाबा से अपनी समस्याओं का समाधान मांगने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं. बाबा के रूप में बॉबी का लुक काफी प्रभावशाली है, वेब सीरीज में बाबा के काले कारनामों के बारे में भी जानकारी दी जाएगी.आपको बता दें, बाबा निराला के नाम पर बनी इस वेब सीरीज को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसका चौथा सीजन दिसंबर महीने में रिलीज हो सकता है. अपने पिछले पार्ट की तरह यह पार्ट भी एमएस प्लेयर पर रिलीज होने वाला है.