.

'बिग बॉस' के बाद ब्राइडल लुक में नज़र आई अर्शी खान, वायरल हुई तस्वीरें

बिग बॉस के घर की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट और आवाम की चहेती अर्शी खान एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Feb 2018, 08:19:10 AM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट और आवाम की चहेती अर्शी खान एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई हुई है।

'बिग बॉस' के घर में अपने लुक्स और अंदाज को लेकर चर्चित अर्शी खान का नया अवतार सामने आया है। एक मैगजीन के ब्राइडल फोटोशूट में दुल्हन बनी अर्शी खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस नए लुक में अर्शी बिलकुल अंदाज में नज़र आ रहीं है। ब्लैक और गोल्डन लहंगे के साथ पिंक दुप्पटे के कॉम्बिनेशन और सिल्वर गहनों के साथ अपना लुक कम्प्लीट किया है।

और पढ़ें: 23 साल बाद माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे आएंगे साथ, '3 स्टोरीज' का ट्रेलर रिलीज

'बिग बॉस' के बाद अर्शी खान की किस्मत का ताला खुल गया है। 'एंटरटेनमेंट की रात में' परफॉरमेंस से छा जाने वाली अर्शी खान के हाथ बहुत बड़ा जैकपॉट लगा है।

मोरंजन गलियारों से आई खबरों के मुताबिक अर्शी खान बहुत जल्द 'बाहुबली' स्टार प्रभास के साथ काम करती हुई नजर आएंगी। अर्शी के मैनेजर ने इस बात की जानकारी ट्विटर हैंडल पर दी। हालांकि, इस बात पर सलमान खान और बाहुबली एक्टर प्रभास ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बिग बॉस के बाद ब्रिटिश संस्करण 'बिग ब्रदर' में अर्शी एंटरटेनमेंट का तड़का लगते हुए नज़र आएंगी। बता दे, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बिग ब्रदर के पांचवे सीजन (2007) में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं। वह शो में खुद पर हुई नस्लीय टिप्पणी की वजह से सुर्खियों में रही थीं। शिल्पा ने सीजन 5 का खिताब अपने नाम किया था।

और पढ़ें: पकौड़े वाले बयान पर शिवसेना का बीजेपी पर हमला, कहा- चार साल बाद भी हल नहीं हुआ कश्मीर मुद्दा