.

चिरंजीवी भोला शंकर पर अपडेट जारी करने के लिए तैयार

चिरंजीवी भोला शंकर पर अपडेट जारी करने के लिए तैयार

IANS
| Edited By :
31 Dec 2021, 10:55:01 PM (IST)

हैदराबाद: तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी की आगामी फिल्म भोला शंकर के निर्माताओं ने फिल्म पर एक रोमांचक अपडेट जारी करने के संबंध में एक घोषणा की है।

निर्माताओं ने शनिवार को स्वैग ऑफ भोला की रिलीज की घोषणा की है, हालांकि यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि क्या निर्माताओं ने फिल्म का पोस्टर या टीजर जारी करने की योजना बनाई है।

निर्माताओं ने अपने ट्विटर टाइमलाइन पर लिखा, बड़े पैमाने पर नए साल का जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाइए: एक मेगा यूफोरिका अपडेट लोड हो रहा है।

मेहर रमेश द्वारा अभिनीत, भोला शंकर अभी बन रही है। तमिल ब्लॉकबस्टर वेधालम की तेलुगू रीमेक होने के नाते, प्रत्याशा अधिक है।

तमन्ना भाटिया चिरंजीवी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, जबकि महानती फेम कीर्ति सुरेश भोला शंकर में चिरंजीवी की बहन की भूमिका निभाएंगी।

अनिल सुनकारा की एके एंटरटेनमेंट्स और क्रिएटिव कमर्शियल्स फिल्म के निर्माता हैं।

चिरंजीवी के पास अभी मुट्ठी भर फिल्में हैं, जिनमें से आचार्य की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अभिनेता अपनी आस्तीन में कुछ और परियोजनाओं के अलावा गॉडफादर की भी शूटिंग कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.