.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की नहाते हुए फोटो, देखते ही देखते हुई Viral

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह बाथटब में लेटी हुई नजर आ रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Apr 2019, 02:16:09 PM (IST)

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्टेसेस में से एक हैं अंतरा बिस्वास जिन्हें हम मोनालिसा के नाम से जानते हैं. अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी मोनालिसा इन दिनों टीवी सीरियल में 'डायन' का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह बाथटब में लेटी हुई नजर आ रही हैं. उनके चारों तरफ गुलाब की पंखुड़ियां फैली हुई हैं. अब तक मोनालिसा की इस फोटो को 1 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. उनके चारों तरफ गुलाब की पंखुड़ियां फैली हुई हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा- “ATTITUDE Haan” फिलहाल इंस्टाग्राम पर शेयर होते ही इस तस्वीर पर लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए.

वैसे इसके अलावा मोनालिसा ने हाल ही में सिंबा फिल्म के सॉन्ग आंख मारे पर जबरदस्त डांस किया था. जिसे अच्छे खासे व्यूज मिले थे.बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस के घर में मोनालिसा काफी फेमस थीं. उन्होंने इस शो में काफी सुर्खिंया बटोरी थी. बिग बॉस के घर में मोनालिसा ने भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी रचाई थी.

बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों का बड़ा चेहरा है. वे कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह स्टार प्लस के शो नजर में काम कर रही हैं. इस सुपरनेचुरल शो में वह एक डायन के किरदार में हैं.