.

ट्रेंड में 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का ट्रेलर, यूट्यूब पर 10 करोड़ बार देखा गया

'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' का ट्रेलर को यूट्यूब पर 10 करोड़ बार देखा जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर चार भाषाओं- हिन्दी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में जारी किया गया है।

IANS
| Edited By :
25 Mar 2017, 03:20:22 PM (IST)

नई दिल्ली:

एस.एस. राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' का ट्रेलर को यूट्यूब पर 10 करोड़ बार देखा जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर चार भाषाओं- हिन्दी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में जारी किया गया है।

इसके साथ ही यह किसी भी भारतीय फिल्म का यूट्यूब पर सर्वाधिक देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है। इस पर फिल्म निर्देशक राजमौली ने अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर के ज़रिए दी है। शुक्रवार को ट्विटर कर उन्होंने कहा कि, '10 करोड़! इतनी संख्या के बारे में कभी नहीं सोचा था। उन सभी के लिए, जिन्होंने इसे संभव बनाया।'

फिल्म का ट्रेलर अपनी रिलीज से कुछ घंटों पहले ही लीक हो गया था। इसके बावजूद इसे उक्त चारों भाषाओं में इसे आधिकारिक तौर पर जारी किया गया। इसके कुछ देर बाद ही यह ऑनलाइन वायरल हो गया।

फिल्म का हिंदी संस्करण जारी करने वाले फिल्मकार करण जौहर ने ट्विटर पर कहा कि, 'सर्वाधिक देखा गया ट्रेलर! 10 करोड़ लोगों ने देखा। 'बाहुबली 2'।'

The MOST VIEWED TRAILER!! 100 MILLION VIEWS #Baahubali2 https://t.co/20oDd1RkCY

— Karan Johar (@karanjohar) March 24, 2017

बाहुबली सीरीज़ की यह दूसरी फिल्म है। बाहुबली: द बिगनिंग के बाद बाहुबली: द कनक्लूज़न में यह बताया जाएगा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन सितारों वाली यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।

मनोरंजन की और ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें