.

फिल्म बनाते वक्त 100 करोड़ के क्लब का दबाव नहीं लेते हैं आयुष्मान खुराना, जानें क्यों

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी हालिया रिलीज 'ड्रीम गर्ल' के साथ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए लगातार छह हिट फिल्में दी हैं.

26 Sep 2019, 06:26:43 AM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी हालिया रिलीज 'ड्रीम गर्ल' के साथ बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए लगातार छह हिट फिल्में दी हैं. उनका कहना है कि यह उनके लिए एक अच्छा पल है. हालांकि, वह कभी भी 100 करोड़ रुपये के दबाव के साथ फिल्में नहीं बनाते हैं. 100 करोड़ की कमाई करने वाली उनकी पहली फिल्म 'बधाई हो' थी.

यह भी पढ़ेंःमध्य प्रदेश: कॉल गर्ल्स और बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी ब्लैकमेल स्कैंडल में शामिल

आयुष्मान खुराना ने कहा कि 100 करोड़ रुपये के क्लब में एक और फिल्म का शामिल होना, जाहिर तौर पर मेरे लिए एक अच्छा पल है. हालांकि, मैं कभी भी स्क्रीन पर आने के दौरान 100 करोड़ रुपये के दबाव के साथ फिल्में नहीं करता हूं. एक कलाकार के तौर पर तब मुझे समझौता करने के लिए खुद को आगे रखना होगा और मैं ऐसा कभी नहीं करना चाहता हूं.

यह भी पढ़ेंःपाकिस्तान : हाईकोर्ट ने हिंदू छात्रा की मौत के मामले की न्यायिक जांच का आदेश दिया

तकनीकी तौर पर 'ड्रीम गर्ल' आयुष्मान की पहली सामूहिक कॉमेडी फिल्म है. उन्होंने कहा, 'ड्रीम गर्ल' फिल्म अन्य फिल्मों से हट के एक सामूहिक कॉमेडी करने का मेरा प्रयास था और लोगों से मिल रहे प्यार और सराहना से मैं अभिभूत हूं.