.

सारा अली खान ने महाकाल से मांगा आशीर्वाद तो भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों की वजह से सारा (Sara Ali Khan) को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'मुस्लिम होकर ऐसा काम करती हो'

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Dec 2021, 01:41:21 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. फिल्म के सभी सितारों ने इसका जमकर प्रमोशन किया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ स्टार धनुष (Dhanush) के साथ सारा ने लीड किरदार निभाया है. इस खास मौके पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) भगवान का आशीर्वाद लेने महाकाल के दरबार पहुंची थीं जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस दौरान सारा अली खान अपने किरदार रिंकू लिखा हुआ मास्क लगाए हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को सारा का ये अंदाज ज्यादा रास नहीं आया और उन्होंने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

यह भी देखें: अदिति राव हैदरी हैं रॉयल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह उज्जैन के महाकाल मंदिर में नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में सारा कैमरे की ओर देख रही हैं. दूसरी तस्वीर में सारा की पीठ नजर आ रही हैं. इस दौरान वह मंदिर की ओर मुंह करके भगवान का आशीर्वाद ले रही हैं. वहीं आखिरी तस्वीर मंदिर की है, जिसमें रोशनी में मंदिर काफी सुंदर लग रहा है. इस दौरान सारा ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों की वजह से सारा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'मुस्लिम होकर ऐसा काम करती हो.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'सारा आज बता ही दो की तुम कौन से धर्म की हो.' आनंद एल राय के डारेक्शन में बनी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में दर्शकों को कॉमेडी ड्रॉमा भरपूर देखने को मिल रहा है. फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष लीड रोल में हैं वहीं, अक्षय कुमार के सीन कम हैं. इनके अलावा फिल्म में मोहम्मद जीशान अय्यूब और डिंपल हयाती भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रहे हैं.