.

बॉलीवुड का गाना गाने पर आतिफ असलम को सोशल मीडिया पर मिले भद्दे कमेंट्स

न्यूयॉर्क में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह आतिफ ने एक भातीय गीत सुना दिया। जो पाकिस्तान में उनके फैंस को अच्छा नहीं लगा।

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Aug 2018, 02:15:33 PM (IST)

मुंबई:

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के 'तेरा होने लगा हूं' से बॉलीवुड में नया मुकाम बनाने वाले आतिफ असलम को ट्विटर पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल न्यूयॉर्क में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह आतिफ ने एक भातीय गीत सुना दिया। जो पाकिस्तान में उनके फैंस को अच्छा नहीं लगा। यहां तक कि कुछ लोगों ने आतिफ असलम को बॉयकॉट करने की अपील भी की।

आतिफ की देशभक्ति पर सवाल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मैंने सुना आतिफ ने पाकिस्तानी झंडे को पकड़ने से मना कर दिया। शर्मनाक है ये। वह ऐसी बेवकूफी भरी हरकत क्यों करेंगे? मैं उनके साथ काम करना चाहती थी, पर इस हरकत ने सब बिगाड़ दिया।'

एक यूजर ने लिखा , 'आतिफ असलम का बहिष्कार करो।आपने दिल तोड़ दिया।'

boycott Atif Aslam @itsaadee Ap Ne Dil Tor diya #boycottAtifAslam #AtifAslam#مشعل_راہ_گانے pic.twitter.com/dfgXYyGFOW

— Pakistani (@Pakistani09) August 7, 2018

हालांकि पाकिस्तान के कई हस्तियां आतिफ के समर्थन में है। उन्होंने कहा कि कला के क्षेत्र को देश की सीमाएं बांध नहीं सकती है।

I stand in support with @itsaadee for singing his songs at the parade. Music is not Indian or Pakistani. It is just music! Singers r synonymous with their songs which r loved equally by fans from every country. Should have briefed him if they wanted national songs #AtifAslam

— Shafqat Amanat Ali (@ShafqatAmanatA) August 7, 2018

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने लगाया ऐश्वर्या राय के 'कजरा रे' पर ठुमका

आतिफ ने साल 2004 में जल परी एल्बम से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। उसके बाद रिलीज हुए आतिफ के 'दूरी' और 'मेरी कहानी' एल्बम ने बॉलीवुड में धूम मचा दी थी। आतिफ की सुरली आवाज ही नहीं उनके चॉकलेटी लुक्स पर लड़कियां फिदा रहती है।