.

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला संग अर्जुन रामपाल ने शेयर की तस्वीर

तस्वीर में प्रेग्नेंट गैब्रिएला के साथ कुर्सी पर अर्जुन रामपाल गैब्रिएला को प्यार कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Apr 2019, 11:27:12 AM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) हमेशा अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. निजी जिंदगी को लेकर वे अकसर लोगों को जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दिया करते हैं. कुछ समय पहले अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिया (Mehr Jesia) को तलाक देकर सभी को हैरान कर दिया था. इसके बाद अर्जुन रामपाल विदेशी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडस (Gabriella Demetriades) को डेट करने लगे थे. अब अर्जुन रामपाल ने गैब्रिएला के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें गैब्रिएला प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हैं. बात केवल दिखाई देने तक नहीं है. अर्जुन रामपाल ने इस फोटो को शेयर करने के साथ ही एक मैसेज भी लिखा है जिससे यह साफ हो जाता है कि ग्रैबिएला प्रेग्नेंट हैं.

तस्वीर में प्रेग्नेंट गैब्रिएला के साथ कुर्सी पर अर्जुन रामपाल गैब्रिएला को प्यार कर रहे हैं. यह तस्वीर गैब्रिएला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में गैब्रिएला का बेबी बंप दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर में गैब्रिएला जमीन पर हाई स्लिट गाउन बैठी हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा कि खुशकिस्मत हूं कि तुम साथ हो और मैं फिर से सब शुरू कर रहा हूं. इस बच्चे के लिए शुक्रिया. वहीं गैब्रिएला ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि आप दोनों की आभारी हूं, तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती.

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला के पोस्ट से साफ है कि वो एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन रामपाल को अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां माहिका रामपाल और मायरा रामपाल हैं. जैसे ही दोनों ने यह खबर शेयर की उनके फैंस और बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ने उन्हें शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया. बधाई देने वालों में मलाइका अरोड़ा और सोफी चौधरी आदि भी शामिल हैं.