.

अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ 'बेबीमून' पर हैं अर्जुन रामपाल, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

अर्जुन अपने बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. कुछ टाइम पहले अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिया (Mehr Jesia) को तलाक देकर सभी को हैरान कर दिया था.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 May 2019, 10:09:10 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद के साथ समय बिता रहे हैं. दोनों इन दिनों मालदीव पर है. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि अर्जुन- गैब्रिएला अपने आने वाले बच्चे को लेकर कितने एक्साइटेड हैं. अर्जुन ने अपने बेबीमून की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक प्यारा सा मैसेज लिखा- अगर आपकी सुबह इस तरीके से हो तो यह किसी भगवान की कृपा से कम नहीं है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले अर्जुन ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि वो पिता बनने वाले हैं. उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद प्रेग्नेंट हैं. लेकिन इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया कि दोनों कब शादी करेंगे.

बता दें कि अर्जुन अपने बेबाकी के लिए जाने जाते हैं. कुछ टाइम पहले अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिया (Mehr Jesia) को तलाक देकर सभी को हैरान कर दिया था. अर्जुन रामपाल को अपनी पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां माहिका रामपाल और मायरा रामपाल हैं.