.

Video: करण जौहर के शो में अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, कहा- अब नहीं हूं सिंगल

अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग भी जारी है.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Nov 2018, 09:46:22 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अर्जुन कपुर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते काफी सुर्खियों में हैं. दोनों की कई तस्वीरें भी अब तक सामने आ चुकी हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है. लेकिन अब करण जौहर के शो कॉफी विद करण 6 में अपनी बहन के साथ आए अर्जुन ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे ये पक्का हो गया है कि वो सिंगल नहीं हैं.

हाल ही में अपनी बहन जाह्नवी कपूर के कॉफी साथ कॉफी विद करण में पहुंचे अर्जुन ने कहा कि वह अभी सिंगल नहीं है. दरअसल, शो का वीडियो सामने आया है जिसमें करण, अर्जुन से पूछते हैं कि क्या आप सिंगल हो. तभी अचानक जाह्नवी भी कहती हैं कि मुझे भी जानना है कि आप सिंगल हो. जिसके बाद अर्जुन थो़ड़ा चुप रहते हैं और फिर कहते हैं कि नहीं मैं सिंगल नहीं हुं.

अर्जुन के इस खुलासे के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका रिलेशनशिप में हैं और बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वैसे अभी हाल ही में अर्जुन और मलाइका एकसाथ डिनर करते हुए भी देखा गया था.

अगर अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग भी जारी है. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 2019 में रिलीज होगी. वैसे अभी हाल ही में अर्जुन परिणीति के साथ 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी.