.

अर्जुन बिजलानी को हुआ कोरोना, एक्टर ने कहा- 'दुआओं में याद रखना'

टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से उनके लिए दुआ करने की अपील भी की है. एक्टर का ये पोस्ट देखकर उनके फैंस भावुक हो जा रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Dec 2021, 08:47:50 AM (IST)

नई दिल्ली:

कोरोना ने अब धीरे-धीरे टीवी जगत के स्टार्स को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. इस बीच अब खबर आ रही है कि टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बीती रात अर्जुन ने अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी है. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से उनके लिए दुआ करने की अपील भी की है. एक्टर के कोरोना पॉजीटिव आने की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हैं. 

एक्टर ने कैप्शन में लिखी ये बात

अर्जुन (Arjun Bijlani) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने इंसानों और COVID-19 वायरस के बीच प्यार और नफरत के रिश्ते को दिखाने के लिए बैकग्राउंड में 'एक मैं और एक तू' गाने का इस्तेमाल किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जब आप कोविड पॉजीटिव हो, तो कोरोना आपके लिए इस तरह गाता है!! #ekmainaurekktu हल्के लक्षण, आइसोलेशन में अपना ख्याल रखते हुए. दुआ मेँ याद रखना!!" उन्होंने आगे लिखा, "कृपया बेहद सावधान रहें और मास्क पहनें. भगवान सब का भला करे."

          Instagram पर यह पोस्ट देखें                      

Arjun Bijlani (@arjunbijlani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दोस्तों ने की ये कामना

अर्जुन (Arjun Bijlani) का ये पोस्ट सामने आने के बाद बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम लोगों की प्रतिक्रिया सामने आनी शुरू हो गई है. टीवी सीरियल नागिन में उनकी को-स्टार मौनी रॉय ने हार्ट वाला इमोजी शेयर करते हुए लिखा, 'कृपया अपना ख्याल रखें.' वहीं, एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने कमेंट किया, 'जल्दी ठीक हो जाओ भाई.' इसके अलावा कई एक्टर्स ने उनके जल्दी ठीक हो जाने की कामना की. जिनमें करणवीर बोहरा, टीना दत्ता समेत कई टीवी स्टार्स शामिल हैं. 

बता दें कि अर्जुन (Arjun Bijlani) पहले टीवी स्टार नहीं हैं, जो कोरोना पॉजीटिव हुए हो. इससे पहले हाल ही में टीवी सीरीयल 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) भी कोरोना की चपेट में आ गए थे. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई स्टार्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी. जिनमें करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का नाम शामिल है. हालांकि, फिलहाल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही दी थी.