.

In Pics: मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज खान ने किया अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड का खुलासा!

अरबाज की फोटो शेयर करते हुए अरबाज ने लिखा, 'प्यारी एलेक्स म्यूजिक को एंज्वॉय करती हुई।'

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Mar 2017, 12:23:32 AM (IST)

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान जिंदगी के 18 साल एक साथ गुजारने के बाद अब अलग हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड का खुलासा करके सभी को चौंका दिया है।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में अरबाज खान ने खुलासा कि उनकी एक रोमानियन गर्लफ्रेंड हैं। जिसका नाम एलेक्जेंड्रिया है। अरबाज ने बताया कि एले‌क्‍जेंड्रिया से उनकी पहली मुलाकात तब हुई थी जब वो गोआ गए थे।

अरबाज और एलेक्जेंड्रिया 6 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनके साथ एलेक्जेंड्रिया की कई तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी। इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश और करीब नजर आ रहे हैं।

एलेक्जेंड्रिया की फोटो शेयर करते हुए अरबाज ने लिखा, 'प्यारी एलेक्स म्यूजिक को एंज्वॉय करती हुईं।'

 ये भी पढ़ें: करन जौहर अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही को लेकर पहुंचे घर

अरबाज खान ने साथ ही अपने इंटरव्यू में बताया कि एलेक्जेंड्रिया का गोआ में 'एलेक्जेंड्रा' नाम का अपना रेस्टोरेंट है। एलेक्स के साथ उन्हें अभी लंबा रास्ता तय करना है। अरबाज का ये बयान काफी चौंकाने वाला है। इससे साफ जाहिर है कि एलेक्जेंड्रिया की वजह से ही अरबाज मलाइका से तलाक ले रहे हैं।

बता दें कि मलाइका और अरबाज ने 2016 मार्च में अलग होने का फैसला किया था। कुछ महीनों बाद अरबाज ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'इस वक्त हम साथ नहीं रह रहे हैं, हम अलग हो गए हैं'। साल 1998 में दोनों ने शादी की थी।

 ये भी पढ़ें: VIDEO: सोनाक्षी सिन्‍हा, दिलजीत दोसांझ और रैपर बादशाह ने गाया 'नूर' का नया गाना 'मूव यॉर लक'

वहीं इससे पहले अरबाज और मलाइका की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर कहा गया था कि वह ब्रेक पर हैं। इसमें तलाक का कहीं जिक्र नहीं किया गया था। बयान में कहा गया था, 'हम दोनों ने एक ब्रेक लिया है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन बातों से कुछ और मतलब निकालें। हम अपनी-अपनी जिंदगी के मसलों को सुलझाना चाहते हैं और इसके लिए समय चाहते हैं।'

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान स्टारर फिल्म 'जीना इसी का नाम है' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म रोमांस, थ्रिलर और एक्शन से भरपूर है। फिल्म के निर्देशक केशहव पनरीय की यह पहली फिल्म हैं।

फिल्म में अरबाज खान के अलावा हिमांश कोहली, मंजरी फडनिस, प्रेम चोपड़ा और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।